36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरेराह छेड़ता था किशोर, परेशान किशोरी ने कर ली खुदकुशी

आरोपी किशोर व उसके दोस्तों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज घर में फंदे से लटकता मिला छठवीं की छात्रा का शव आषीघर आउटपोस्ट इलाके की घटना सिलीगुड़ी : भक्तिनगर थाना अंतर्गत आषीघर आउटपोस्ट स्थित डाबग्राम मध्य शांतीनगर इलाके से छठवीं कक्षा की एक छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला […]

  • आरोपी किशोर व उसके दोस्तों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
  • घर में फंदे से लटकता मिला छठवीं की छात्रा का शव
  • आषीघर आउटपोस्ट इलाके की घटना
सिलीगुड़ी : भक्तिनगर थाना अंतर्गत आषीघर आउटपोस्ट स्थित डाबग्राम मध्य शांतीनगर इलाके से छठवीं कक्षा की एक छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला सामने आया है. छात्रा ने शनिवार शाम को घर में फांदी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. मृतका का नाम सुश्रीता मुखर्जी था.
वह सिलीगुड़ी गर्ल्स हाई स्कूल की छात्रा थी. उसके पिता संजय मुखर्जी सरकारी कर्मचारी हैं. घटना के बाद परिवारवालों की ओर से आषीघर आउटपोस्ट में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने रविवार को शव पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया.
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, 25 मई को छात्रा ट्यूशन से घर लौट रही थी. शंतीनगर बहुबाजार इलाके में नानू कर(16) नामक एक किशोर उसे परेशान करने लगा. आरोप है कि वह छात्रा पर शादी का दबाव डाल रहा था. इससे गुस्सायी छात्रा ने उसका फोन तोड़ दिया. इस घटना के बाद नानू अपने दोस्तों के साथ छात्रा के घर पहुंचा और फोन की मरम्मत करवाने की मांग करने लगा. छात्रा के परिवारवाले राजी हो गये.
दो दिन बाद जब छात्रा के पिता संजय मुखर्जी फोन ठीक करवाकर नानू को देने गये तो वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनका अपमान करने लगा. इतना ही नहीं संजय को नया मोबाइल खरीद कर देने की बात कही. आरोप है कि इसके बाद भी किशोर, छात्रा को रास्ते में परेशान करता था. शनिवार को सुश्रीता की मां नया मोबाइल खरीदने के लिए बैंक से पैसा निकालने गयी. घर लौटकर तो देखा कि बेटी का शव फंदे से लटक रहा है.
घरवालों का आरोप है कि मानसिक तनाव एवं पिता के अपमान को सहन नहीं कर पाने की वजह से छात्रा ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया. छात्रा के परिवारवालों ने नानू कर एवं उसके दोस्तों के खिलाफ आषीघर आउटपोस्ट में सुश्रीता को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें