37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल में लंबी छुट्टी के खिलाफ विद्यार्थियों ने किया पथावरोध

जलपाईगुड़ी : दो माह तक लंबे अवकाश के चलते पाठ्यक्रम पूरा नहीं होने की आशंका के कारण छात्र समुदाय आंदोलनरत है. इसी क्रम में गुरुवार को हाट हाई स्कूल के छात्र छात्राओं ने मयनागुड़ी-धूपगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग को दिनभर जाम किये रखा. सुबह 11 बजे से शुरू अवरोध के चलते तकरीबन दिनभर यातायात प्रभावित रहा. सबसे […]

जलपाईगुड़ी : दो माह तक लंबे अवकाश के चलते पाठ्यक्रम पूरा नहीं होने की आशंका के कारण छात्र समुदाय आंदोलनरत है. इसी क्रम में गुरुवार को हाट हाई स्कूल के छात्र छात्राओं ने मयनागुड़ी-धूपगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग को दिनभर जाम किये रखा. सुबह 11 बजे से शुरू अवरोध के चलते तकरीबन दिनभर यातायात प्रभावित रहा. सबसे पहले मयनागुड़ी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर अवरोध हटाने का प्रयास किया.

लेकिन आंदोलनरत छात्र किसी भी सूरत में अवरोध हटाने के लिए राजी नहीं हुए. इनका कहना था कि शिक्षा मंत्री को यहां आकर कैफियत देनी होगी, तभी यह अवरोध हटेगा. बाद में स्कूल के प्रधान शिक्षक भी पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों को मनाने का प्रयास किया. लेकिन तब भी विद्यार्थी अपनी मांग पर अडिग थे.

आंदोलनकारियों का कहना था कि दो माह की छुट्टियों के बाद उनकी अर्द्ध वार्षिक परीक्षा शुरू हो जायेगी. इस दौरान पढ़ाई नहीं होने से उनके लिए परीक्षा पास करना मुश्किल हो जायेगा. उसी समय टेकाटुली हाई स्कूल के छात्र छात्राओं ने भी एक ही मांग को लेकर पथावरोध कर दिया. हालांकि पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर उन्होंने अवरोध हटा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें