37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशेड़ी ने की तीन साल की बच्ची की हत्या, मां भी गंभीर

जलपाईगुड़ी शहर की इस घटना से उत्तेजित लोगों ने आरोपी को धुना नंग-धड़ंग हालत में आरोपी ने सरेराह मां-बेटी पर बोला धारदार हथियार से हमला जलपाईगुड़ी : मंगलवार को एक युवक ने नशे की हालत में तीन साल की एक बच्ची की सरेराह हत्या कर दी. उसे बचाने के प्रयास में मां सोना बनिक गंभीर […]

जलपाईगुड़ी शहर की इस घटना से उत्तेजित लोगों ने आरोपी को धुना

नंग-धड़ंग हालत में आरोपी ने सरेराह मां-बेटी पर बोला धारदार हथियार से हमला

जलपाईगुड़ी : मंगलवार को एक युवक ने नशे की हालत में तीन साल की एक बच्ची की सरेराह हत्या कर दी. उसे बचाने के प्रयास में मां सोना बनिक गंभीर रूप से घायल होकर जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है. स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर धुलाई की. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी कौशिक धर चौधरी को गिरफ्तार कर थाने ले गयी. इस घटना के प्रतिवाद में लोगों ने सड़क जाम कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी युवक इलाके में नशेड़ी के रूप में जाना जाता है. घटना जलपाईगुड़ी शहर के दक्षिण पांडापाड़ा की है.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, आरोपी युवक पहले सिलीगुड़ी में प्राइवेट नौकरी करता था. हाल में बेरोजगार होने के बाद वह पांडापाड़ा स्थित अपने घर पर अपनी मां के साथ रहता था. पारिवारिक कलह के चलते आरोपी कौशिक की पत्नी अपने बेटे के साथ मायके में रहती है. उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर हमले की शिकार महिला सोना बनिक का घर है. सोना का पति बुड़ा बनिक रिक्शा वैन चालक है, जबकि वह खुद दूसरों के घरों में काम करती है. उनकी दो बेटियां और एक बेटा है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर को सोना बनिक अपनी छोटी बेटी टुम्पा (3) को साथ लेकर काम निपटाकर घर लौट रही थी. उसी समय कौशिक ने नंग-धड़ंग अवस्था में धारदार हथियार हाथ में लिये मां-बेटी की राह रोकी. उसके बाद वह हथियार से टुम्पा पर वार करने लगा. अपनी बेटी को बचाते हुए सोना गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. सोना के शोर मचाने के बाद आसपास से लोग जमा हो गये और उन्होंने कौशिक को दबोच लिया. लेकिन तब तक वह टुम्पा की जान ले चुका था. जानकारी मिलने पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस कौशिक को उग्र भीड़ से बचाकर थाने ले गयी. उत्तेजित जनता ने कुछ समय के लिए जलपाईगुड़ी-हल्दीबाड़ी सड़क जाम कर दी.

स्थानीय निवासी तथा घटना की चश्मददी पम्पा मंडल ने बताया कि उन्होंने अचानक देखा कि कौशिक नंग-धड़ंग हालत में हथियार लेकर चहलकदमी कर रहा है. तभी वहां पहुंची टुम्पा और उसकी मां पर उसने वार करना शुरू किया. उन्होंने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी. तब तक कौशिक बच्ची की जान ले चुका था. एक अन्य निवासी पुण्य राय ने कहा कि कौशिक इलाके में नशेड़ी के रूप में परिचित है. अक्सर वह अपने घर में भी अशांति करता था. उसकी मां लक्खी धर चौधरी ने कहा कि उनका बेटा पहले ठीक था, लेकिन गलत लड़कों की संगत में नशेड़ी बन गया है. उसने हमला क्यों किया, वह समझ नहीं पा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें