36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फांसी की उतार रहा था नकल, सच में दब गया गला

मालदा : अपराध के प्रति जागरूक करनेवाले टीवी सीरीयल क्राइम पेट्रोल देखने के दौरान पांचवीं कक्षा के एक छात्र ने फांली लगा ली. माना जा रहा है कि वह टीवी सीरीयल की नकल कर रहा था, जो उसके लिए जानलेवा साबित हुई. रविवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत आनंदपल्ली इलाके में घटी है. […]

मालदा : अपराध के प्रति जागरूक करनेवाले टीवी सीरीयल क्राइम पेट्रोल देखने के दौरान पांचवीं कक्षा के एक छात्र ने फांली लगा ली. माना जा रहा है कि वह टीवी सीरीयल की नकल कर रहा था, जो उसके लिए जानलेवा साबित हुई. रविवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत आनंदपल्ली इलाके में घटी है.
10 साल की उम्र के अभिजीत विश्वास के इस दुखद अंत के बाद परिवार में शोक की लहर है. अभिजीत गाजल के हाजिनाकू उच्च विद्यालय में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था. उसका शव गमछे से लटका हुआ बरामद किया गया.
मृत छात्र के गृह शिक्षक रथीन सान्याल ने बताया कि अभिजीत क्राइम पेट्रोल नामक टीवी सीरीयल देखने का शौकीन था. घटना की रात जब छात्र के पिता जीवन विश्वास अपने परिवार के साथ भोजन आदि में व्यस्त थे उसी समय अपने कमरे का दरवाजा बंद कर वह टीवी सीरीयल देख रहा था. उसके बाद ही परिवार को घटना की जानकारी मिली.
उन लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्र के शव को बरामद किया. छात्र के पड़ोसी स्वपन मंडल ने बताया कि अभिजीत अक्सर टीवी सीरीयल का नकल करते हुए बंद कमरे में अभिनय का खेल खेलता था. उसी दौरान संयोग से फांसी लग गयी होगी, जिसके चलते दम घुटने से उसकी मौत का अनुमान लगाया जा रहा है.
गाजोल थाना पुलिस सूत्र ने बताया कि परिवार के लोगों ने बताया कि क्राइम पेट्रोल नामक टीवी सीरीयल देखने के दौरान यह हादसा हुआ. लेकिन शव के अंत परीक्षण के बाद ही मृत्यु के असली वजह का पता चल सकेगा. घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें