37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालबाजार : अनियंत्रित वाहन खाई में पलटा

एक घायल, चालक का कोई पता नहीं नदी में तलाशी अभियान चला रही पुलिस सिलीगुड़ी/मालबाजार : घने कोहरे के कारण नियंत्रण खोकर एक गाड़ी सेवक के पास तीस्ता नदी में गिर गयी. इस दुर्घटना में एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जबकि एक अभीतक लापता बताया गया है. यह घटना रविवार रात लगभग 11 […]

एक घायल, चालक का कोई पता नहीं
नदी में तलाशी अभियान चला रही पुलिस
सिलीगुड़ी/मालबाजार : घने कोहरे के कारण नियंत्रण खोकर एक गाड़ी सेवक के पास तीस्ता नदी में गिर गयी. इस दुर्घटना में एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जबकि एक अभीतक लापता बताया गया है. यह घटना रविवार रात लगभग 11 बजे सेवक के पास गणेशझोड़ा में घटी है.
जानकारी मिली है कि रविवार देर रात सिलीगुड़ी से एक बोलेरो गाड़ी लेकर तुरीबाड़ी निवासी विक्रम छेत्री उदलाबाड़ी जा रहा था. उसके साथ उसका एक रिश्तेदार प्रतीक छेत्री भी गाड़ी में सवार था. सर्दी की रात घने कोहरे से पूरा राष्ट्रीय राजमार्ग ढंक चुका था. रास्ता साफ दिखाई नहीं दे रहा था.
गणेश झोड़ा के पास पहाड़ के एक मोड़ पर गाड़ी नियंत्रण खोकर 100 फीट नीचे खाई में गिर गयी. प्रतीक छेत्री गाड़ी से कूदकर जंगल में गिरा. जख्मी हालत में वह किसी तरह से पहाड़ पर चढ़कर उपर सड़क तक पहुंचा. सड़क से गुजर रहे अन्य गाड़ी वाले की मदद से वह माल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचा. दूसरी ओर गाड़ी चालक विक्रम छेत्री का कोई पता नहीं चल पाया है. अस्पताल से सोमवार को प्रतीक को छुट्टी दे दी गयी है.
शाम तक काफी खोजबीन के बाद भी विक्रम छेत्री का पता नहीं चल पाया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीस्ता नदी में भी विक्रम की तलाश की जा रही है.दूसरी ओर इस दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है. क्रेन की सहायता से बोलेरो गाड़ी को खाई से निकालने की कोशश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें