36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी पहुंची युवा क्रांति यात्रा, कांग्रेस समर्थकों ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

सिलीगुड़ी : केंद्र में भाजपा नीत गठबंधन सरकार की विभिन्न नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा शुरू युवा क्रांति यात्रा बृहस्पतिवार को सिलीगुड़ी पहुंच गई. इससे पहले विधाननगर में इस यात्रा का कांग्रेसियों ने भव्य स्वागत किया. यह जानकारी दार्जिलिंग जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सोनी लामा ने दी. वह सिलीगुड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन […]

सिलीगुड़ी : केंद्र में भाजपा नीत गठबंधन सरकार की विभिन्न नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा शुरू युवा क्रांति यात्रा बृहस्पतिवार को सिलीगुड़ी पहुंच गई. इससे पहले विधाननगर में इस यात्रा का कांग्रेसियों ने भव्य स्वागत किया. यह जानकारी दार्जिलिंग जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सोनी लामा ने दी.
वह सिलीगुड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. श्री लामा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों केकारण देश को नुकसान हो रहा है. नोटबंदी के कारण आम लोगों को काफी परेशानी हु.ई इसके साथ ही बेरोजगारी भी लगातार बढ़ रही है.
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सभी मोर्चे पर विफल होने का भी आरोप लगाया. श्री लामा ने कहा कि किसानों की आत्महत्या की घटनाएं बढ़ गई .है महिलाओं पर अत्याचार के मामले भी बढ़े हैं.जबकि कॉरपोरेट घरानों की लूट जारी है. इसी सब के विरोध में युवा कांग्रेस ने युवा क्रांति यात्रा निकाली है.
यह यात्रा सिलीगुड़ी पहुंच गई है. अब इस यात्रा को असम की ओर रवाना किया जाएगा. श्री लामा ने आगे कहा कि 28 दिसंबर को सिलीगुड़ी की परिक्रमा के बाद यह यात्रा जलपाईगुड़ी एवं कूचबिहार होते हुए असम प्रवेश करेगी. इस यात्रा की अगुवाई युवा कांग्रेस के अखिल भारतीय अध्यक्ष केशव चंद यादव कर रहे हैं. उनके साथ संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शादाब खान भी हैं. संवाददाता सम्मेलन में जिला महासचिव सुजित दत्ता भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें