36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अग्रेसन हॉस्पिटल में पायें 100 रुपये में डॉक्टरी परामर्श

सिलीगुड़ी. निस्वार्थ चिकित्सा सेवा ही महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल का मूल उद्देश्य है. इसके तहत हरेक समाज के किसी भी वर्ग के हर तरह के मरीजों की उच्चस्तरीय चिकित्सा सेवा काफी कम खर्च पर प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है. इसकी वजह चिकित्सा के नाम पर हो रही बिजनेस व डॉक्टरों की बढ़ती फीस से मरीज […]

सिलीगुड़ी. निस्वार्थ चिकित्सा सेवा ही महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल का मूल उद्देश्य है. इसके तहत हरेक समाज के किसी भी वर्ग के हर तरह के मरीजों की उच्चस्तरीय चिकित्सा सेवा काफी कम खर्च पर प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है. इसकी वजह चिकित्सा के नाम पर हो रही बिजनेस व डॉक्टरों की बढ़ती फीस से मरीज और उसके परिजनों का राहत देने है. हॉस्पिटल प्रबंधन से जारी प्रेस-विज्ञप्ति में 31 जनवरी तक बच्चों के डॉक्टर की फीस मात्र सौ रुपये कर दी गयी है.

बच्चों के मशहूर शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ गोपाल कुमार खेमका, डॉ संजीत तिवारी एवं ब्रह्म देव सिंह मात्र सौ रुपये में ही बच्चों के रोगों का इलाज करेंगे. प्रेस-विज्ञप्ति के अनुसार, अत्याधुनीक तकनीकों से युक्त महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल में किसी भी तरह के रोगों से पीड़ित बच्चों का उचित इलाज संभव है.

हॉस्पिटल के एक अन्य योजना के तहत अब मात्र सौ रुपये में नाक, कान, गला, दांत व आंख के रोगों से पीड़ित मरीजों को चिकित्सा-परामर्श प्रदान किया जायेगा. यह योजना भी 31 जनवरी तक ही लागू होगी. नाक-कान-गला के के सर्जन डॉ दिवाकर बिंता व डॉ अंकित कंदोई, दंत विशेषज्ञ डॉ ए देव, डॉ लव अग्रवाल, डॉ सुषमा बंसल, डॉ सोमजीत चटर्जी, डॉ आंचल व डॉ सुनील अग्रवाल अपनी सेवा दे रहे हैं. प्रेस-विज्ञप्ति के अनुसार हॉस्पिटल में अत्याधुनिक इंटेनसिव केयर यूनिट (आइसीयू) उपलब्ध है, जहां 24 घंटों और सातों दिन हर तरह के चिकित्सक मरीजों के इलाज के लिए तत्पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें