37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंगा नदी में नौका पलटी, तीन बच्चों की मौत

मृतकों में दो सगे भाई-बहन शामिल वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कृष्णपुर ग्राम पंचायत के चकबहादुरपुर इलाके में मंगलवार को हुआ हादसा मालदा : वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कृष्णपुर ग्राम पंचायत के चकबहादुरपुर इलाके में गंगा नदी में नौका पलटने से तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि 12 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचायी. यह हादसा मंगलवार […]

मृतकों में दो सगे भाई-बहन शामिल

वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कृष्णपुर ग्राम पंचायत के चकबहादुरपुर इलाके में मंगलवार को हुआ हादसा
मालदा : वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कृष्णपुर ग्राम पंचायत के चकबहादुरपुर इलाके में गंगा नदी में नौका पलटने से तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि 12 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचायी. यह हादसा मंगलवार को हुआ. मृतकों में देवराज मंडल (6) और जूली मंडल(9) सगे भाई-बहन थे. एक अन्य प्रेम कुमार मंडल (12) की मौत हुई है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक भुवन मंडलपाड़ा इलाके के 13 से 15 लोगों के साथ छोटी सी नाव में सवार होकर गंगा के उस पार सचित्र मंडलपाड़ा इलाके में जा रहे थे. अचानक बीच गंगा में असंतुलित होकर नाव पलट गयी. हादसे के बाद स्थानीय लोगों व आपदा प्रबंधन की टीम ने गोताखोर व स्पीडबोट की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया. जिसमें तीन बच्चों का शव बरामद हुआ. हालांकि किसी के लापता होने की अभी तक पुष्टि नहीं की गयी है.
बुधवार सुबह से गोताखोरों की टीम लापता यात्रियों को खोजने में लग गयी. तैरकर गंगा पार करने वाले यात्री प्रीतम मंडल ने हादसे के बारे में कहा कि नाव में ज्यादा यात्री सवार हो गये थे. 13 से 15 यात्री होने के कारण बीच गंगा में नाव असंतुलित हो गयी. वहीं प्राथमिक छानबीन के बाद प्रशासन ने बताया कि बीच गंगा के भंवर में नौका पलटने से हादसा हुआ. इस संबंध में मालदा पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि नौका हादसे में तीन बच्चों का शव बरामद किया गया है.
पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं लापता लोगों को गोताखोरों व स्पीड बोट की मदद से तलाशी अभियान चल रहा है, जबकि मालदा जिला परिषद के सभाधिपति गौरचंद्र मंडल ने कहा कि वे जल्द ही मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे व प्रशासन से मुआवजे दिलाने की मांग करेंगे. ज्ञात हो कि तीन अक्तूबर को चांचल में नौका डूबने से छह लोगों की मौत हो गयी थी. लगातार दो नौका हादसों से मालदा जिला पुलिस व प्रशासन की नींद हराम हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें