36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सामूहिक विवाहोत्सव में एक दूजे के हुए 25 जोड़े

लायंस फेमिना के ‘गठबंधन’ के जरिये सभी बंधे परिणय सूत्र में वैदिक रीति व मंत्रोच्चार के बीच संपन्न हुआ शादी समारोह 500 से अधिक गणमान्य व्यक्ति बने गवाह सिलीगुड़ी : लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी ग्रेटर की महिला विंग लायंस फेमिना के ‘गठबंधन’ नामक सामूहिक विवाहोत्सव के दौरान 25 जोड़े परिणय सूत्र में बंध गये. यह […]

लायंस फेमिना के ‘गठबंधन’ के जरिये सभी बंधे परिणय सूत्र में

वैदिक रीति व मंत्रोच्चार के बीच संपन्न हुआ शादी समारोह
500 से अधिक गणमान्य व्यक्ति बने गवाह
सिलीगुड़ी : लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी ग्रेटर की महिला विंग लायंस फेमिना के ‘गठबंधन’ नामक सामूहिक विवाहोत्सव के दौरान 25 जोड़े परिणय सूत्र में बंध गये. यह विवाहोत्सव दिल्ली की एक सामाजिक संस्था ‘सेवायन’ के सहयोग से एसएफ रोड स्थित सिद्धिविनायक बैंक्वेट हॉल में वैदिक रीति व मंत्रोच्चार के बीच हुआ.
साथ ही सभी नये जोड़ों ने जहां अग्नि को साक्षी मानकर जिंदगी पर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खायी वहीं, 500 से अधिक गणमान्य व्यक्ति इस विवाहोत्सव के गवाह बनें.
इन गणमान्य व्यक्तियों में बीएसएफ कदमतल्ला के कमांडेंट मुरारी प्रसाद सिंह, लायंस इंटरनेशलन के पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर (पीआइडी) जीएस होड़ा, लायंस डिस्ट्रिक्ट 322एफ के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (डीजी, जयगांववाले) संजय अग्रवाल, वीडीजी-1 अधिवक्ता अभिजीत सेन, वीडीजी-2 शंकर दास, सेवायन के सिलीगुड़ी इकाई के अध्यक्ष एमबी हरलालका, सचिव सुनिल सिंहल, नक्सलबाड़ी के मनुकेश्वर पंडित, फुलनदेवी बाग्वाड़ लायंस ग्रेटर व लायंस के अन्य विंग के वरिष्ठ सदस्यों के अलावा कई मीडियाकर्मी, बीएसएफ के तकरीबन दो दर्जन सदसीय बैंड ग्रुप एवं दूल्हा-दुल्हन के परिवार की ओर से 300 से भी अधिक सदस्य मौजूद थे.
इन सभी गणमान्य व्यक्तियों ने वरमाला व फेरा के दौरान सभी जोड़ों पर पुष्प वर्षा कर खुशहाल जिंदगी का आशीर्वाद दिया. लायंस फेमिना की ओर से सभी जोड़ों को अपनी संसार चलाने के नये कपड़ें, साजों-श्रृंगार के सामान, बक्सा, छाता, बर्तन, खाद्य-सामग्रियों, मशाला व अन्य जरूरत के सामान उपहार स्वरूप भेंट किये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें