25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांवरियों का प्रवाह थमा, रूटलाइन रही खाली

श्रावणी मेला : झमाझम बारिश के बीच बाबा पर जलार्पण के लिए बढ़ती रही कतार देवघर :श्रावणी मेला की अंतिम सोमवारी समाप्त होने के साथ ही देवघर में कांवरियों का प्रवाह कम हो गया है. मंगलवार को झमाझम बारिश के बाद भी पूरा दिन रूटलाइन खाली-खाली रही. हालांकि सुबह में बाबा मंदिर का पट खुलने […]

श्रावणी मेला : झमाझम बारिश के बीच बाबा पर जलार्पण के लिए बढ़ती रही कतार

देवघर :श्रावणी मेला की अंतिम सोमवारी समाप्त होने के साथ ही देवघर में कांवरियों का प्रवाह कम हो गया है. मंगलवार को झमाझम बारिश के बाद भी पूरा दिन रूटलाइन खाली-खाली रही. हालांकि सुबह में बाबा मंदिर का पट खुलने तक कांवरियों की कतार रूट लाइन में तिवारी चौक से बीएड कॉलेज तक लग गयी थी, लेकिन कुछ घंटों में ही कांवरियों की कतार रूट लाइन से खाली हो गयी.
मत्स्य विभाग कार्यालय के समीप तक मुश्किल से कांवरियों की कतार पहुंच पा रही थी. बीएड कॉलेज, बरमसिया, कुमोदिनी घोष रोड, नंदन पहाड़, बेलाबगान, सिंघवा आदि में कांवरिये नहीं दिखे. सेवा शिविर के सदस्य सहित वालंटियर भी कांवरियों की राह देखते रहे. स्थानीय लोगों ने भी कांवरियों की सेवा के लिए तैयारी कर रखी थी, लेकिन रूट लाइन में कांवरियों की कतार ही नहीं पहुंची. जगह-जगह दंडाधिकारी, अधिकारी व पुलिस के जवान ड्यूटी पर मुस्तैद रहे.
श्रावणी मेले में देवघर आने वाले कांवरियों की भीड़ को देखते हुए रूट लाइन में शिवधून बजाने का इंतजाम किया गया था. मंगलवार को रूट लाइन खाली-खाली रहा, लेकिन शिवधून बजते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें