26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां वत्सला भवानी मेले में उमड़ी भीड़

शेखपुरा : जिले में मां वत्सला भवानी मेला के 25वें आयोजन के मौके पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा. इस दौरान बुधवार की आखिरी रात मेले में जुटने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा प्रदान करने के लिए स्थानीय समिति के लोगों ने भी सक्रियता दिखायी. इस मौके पर जुटी श्रद्धालुओं ने मां वत्सला भवानी मंदिर में […]

शेखपुरा : जिले में मां वत्सला भवानी मेला के 25वें आयोजन के मौके पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा. इस दौरान बुधवार की आखिरी रात मेले में जुटने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा प्रदान करने के लिए स्थानीय समिति के लोगों ने भी सक्रियता दिखायी.

इस मौके पर जुटी श्रद्धालुओं ने मां वत्सला भवानी मंदिर में पूजा अर्चना कर अपनी मनोकामनाएं मांगी. जिला स्तर पर आयोजित होने वाले भव्य मेले के दौरान शेखपुरा के अलावा लखीसराय, जमुई, नवादा, पटना समेत कई जिलों के श्रद्धालु यहां एकत्रित होते हैं.
मेले में सांस्कृतिक आयोजन:मां भवानी मेले के मौके पर सांस्कृतिक आयोजन भी किया जाता है. आयोजन मंडली के मुख्य कर्ताधर्ता अरुण चौहान एवं अध्यक्ष इंद्र देव चौहान ने बताया कि मेले के आखिरी दिन भोजपुरिया गायक मुन्नी लाल प्यारे एवं झारखंड के मशहूर चैता गायकों के द्वारा भव्य समारोह का आयोजन देर रात्रि किया जाएगा. आयोजनों का लुफ्त लेने के लिए श्रद्धालु दोपहर बाद से ही मेले में जुटने लगे हैं.
मेले का जमकर उठाया लुफ्त:अरियरी के फरपर पर आयोजित मां वत्सला भवानी मेले के मौके पर लोगों ने जमकर मनोरंजन का लुफ्त उठाया. इस मौके पर भव्य तारा माची, ब्रेक डांस, झूला भी लगाए गए थे. इसके साथ ही तरह तरह के व्यंजन की दुकानों से सजा इस मेले में लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया. मेले में पुरुषों के अलावा महिला एवं बच्चों ने भी बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.
मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा प्रदान करने के लिए भव्य स्टॉल का आयोजन किया गया. निषाद संघ के द्वारा लगाए गए स्टॉल में श्रद्धालुओं को नि:शुल्क शरबत और पानी पिलाने की सुविधा दी गई. इसके साथ ही वहां श्रद्धालुओं की सहायता के लिए भी उन्होंने अपनी सक्रियता दिखाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें