25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जविप्र का महाधरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्थगित

शिवहर : जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण मंगल सिंह ने जिले के सभी डीलरों से अपील करते हुए कहा कि 18 अगस्त को मुजफ्फरपुर में चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं संघ की एक बैठक आयोजित की गयी है. जिसमें में कहा कि जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं की मांग […]

शिवहर : जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण मंगल सिंह ने जिले के सभी डीलरों से अपील करते हुए कहा कि 18 अगस्त को मुजफ्फरपुर में चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं संघ की एक बैठक आयोजित की गयी है.

जिसमें में कहा कि जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं की मांग को राज्य सरकार ने स्वीकार कर लिया है.साथ ही केन्द्र सरकार को पत्र भेज दिया गया है.इसलिए बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि राज्य संघ के आह्वान पर 21 अगस्त को पटना के गर्दनीबाग में होने वाले महाधरना प्रदर्शन को स्थगित किया गया है. जिलाध्यक्ष कहा कि सरकार जब तक कोई निर्णय नहीं लेती हैं.

तब तक संघ की ओर से महाधरना प्रदर्शन का कार्यक्रम स्थगित किया जाता है. मौके पर संघ के जिला सचिव चंदेश्वर सिंह, बासुदेव प्रसाद, उमाशंकर प्रसाद गुप्ता, प्रमोद राय, विनोद महतो,विद्यासागर प्रसाद, रंजय कुमार,राज मंगल सिंह,अजय कुमार पांडेय,पवन कुमार आर्य,चंद्रभूषण सिंह,जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता,राजकिशोर तिवारी, रविशंकर प्रसाद समेत कई उपस्थित थे.उक्त जानकारी जिला जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के मीडिया प्रभारी अंजनी कुमार ने दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें