32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलिंडर का रेगुलेटर फट जाने से निकली आग में झुलसने से एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

दिघवारा : अवतारनगर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव में शनिवार की सुबह चाय बनाने के क्रम में सिलिंडर का रेगुलेटर फट जाने से निकली आग में झुलसने से एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की पहचान अवतारनगर थाना क्षेत्र के रहिमापुर निवासी चंद्रभूषण राय के पुत्र सुमंत राय […]

दिघवारा : अवतारनगर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव में शनिवार की सुबह चाय बनाने के क्रम में सिलिंडर का रेगुलेटर फट जाने से निकली आग में झुलसने से एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की पहचान अवतारनगर थाना क्षेत्र के रहिमापुर निवासी चंद्रभूषण राय के पुत्र सुमंत राय (18 वर्ष), अभिषेक कुमार (14 वर्ष) व प्रमोद राय की पत्नी गुड़िया देवी (28 वर्ष) के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक अभिषेक अपने घर के किचेन में शनिवार की सुबह गैस चूल्हा पर चाय बना रहा था तभी अचानक सिलिंडर का रेगुलेटर फट गया और आग की विकराल लपटों में वह बुरी तरह से झुलस गया.

वहीं आग की लपटों ने पास बैठे सुमंत व गुड़िया देवी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वे दोनों लोग भी झुलस गये. आनन-फानन में सभी तीन घायल लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिघवारा पहुंचाया गया, जहां डॉ त्रिलोकी नाथ पंडित ने सबों का प्राथमिक उपचार किया. बाद में सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

आग लगते ही घर में मची अफरातफरी, सहमे दिखे लोग
जैसे ही रेगुलेटर फटने की घटना हुई तो आग की लपटें तेजी से किचेन के आसपास फैलने लगीं और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक घर के तीन लोग आग की चपेट में आ गये, जिससे हर में पल भर में चीत्कार मच गया. चाय बना रहा अभिषेक सबसे अधिक झुलस गया और उसका दोनों पैर बुरी तरह से झुलस जाने से उसकी स्थिति और भी गंभीर हो गयी. ग्रामीणों की तत्परता से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां सबों का इलाज संभव हो सका और तब जाकर घायल लोगों की जान बच सकी. वहीं इस घटना की खबर सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की मदद में जुट गये. इस घटना के बाद गांव में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें