36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छपरा : पुलिस पर हमला, दो जवान घायल, मॉब लिंचिंग से नाराज असामाजिक तत्वों ने पीटा

छपरा (भोजपुर) : पिछले दिनों मॉब लिंचिंग में मारे गये तीन लोगों से नाराज अासामजिक तत्वों ने एक बैंक कर्मी को बनियापुर के मिर्जापुर में पिटाई कर दी. पिठौरी गांव का युवक राजेश राम पीएनबी बैंक चेतन छपरा में आदेशपाल के पद पर कार्यरत है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस पर बनियापुर के खाकी मठिया […]

छपरा (भोजपुर) : पिछले दिनों मॉब लिंचिंग में मारे गये तीन लोगों से नाराज अासामजिक तत्वों ने एक बैंक कर्मी को बनियापुर के मिर्जापुर में पिटाई कर दी.
पिठौरी गांव का युवक राजेश राम पीएनबी बैंक चेतन छपरा में आदेशपाल के पद पर कार्यरत है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस पर बनियापुर के खाकी मठिया गांव में हमला कर दिया गया. जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम पर सरोज नट नामक युवक ने हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. बनियापुर में पूर्व में हुए हत्याकांड में अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी करने गयी थी. इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि खाकी मठिया गांव के समीप दो पक्षों में मारपीट हो रही है.
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर वहां हमला हो गया. इसके बाद वहीं गश्ती कर रही एक अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मारपीट में संलिप्त सरोज नट के घर का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद वह दाब लेकर घर से निकला और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी राम अवतार दुबे और कृष्णा सिंह घायल हो गये. सभी का इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें