32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खरसावां : सांसद प्रतिनिधि ने किया धान अधिप्राप्ति केंद्र का मुआयना

– बंद मिला धान अधिप्राप्ति केंद्र, डीएसओ के की शिकायत खरसावां : खरसावां विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सिंहदेव ने सोमवार को खरसावां लैंपस स्थित धान अधिप्राप्ति केंद्र का मुआयना किया. इस दौरान केंद्र पर ताला लटक रहा था. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से धान अधिप्राप्ति केंद्र का संचालन सही ढंग से […]

– बंद मिला धान अधिप्राप्ति केंद्र, डीएसओ के की शिकायत

खरसावां : खरसावां विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सिंहदेव ने सोमवार को खरसावां लैंपस स्थित धान अधिप्राप्ति केंद्र का मुआयना किया. इस दौरान केंद्र पर ताला लटक रहा था. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से धान अधिप्राप्ति केंद्र का संचालन सही ढंग से नहीं होने की शिकायत मिल रही थी. इसी के मद्देनजर वह केंद्र का मुआयना करने आये थे.

उन्होंने बताया कि कई किसानों ने शिकायत किया है कि उनसे धान की अधिप्राप्ति कर ली गयी है, परंतु समय पर राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है. मौके पर पहुंचे हरिभंजा के किसान नव किशारो सिंहदेव, विषयगोड़ा के किसान संजीत मंडल ने बताया कि उन्‍होंने चार जनवरी को धान की बिक्री की थी. एक माह से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी उनके खाते में राशि नहीं पहुंची.

सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सिंहदेव ने इस संबंध में जिला आपूर्ति पदाधिकारी बाल किशोर महतो को दूरभाष पर पूरे मामले की जानकारी देते हुए धान अधिप्राप्ति केंद्र का संचालन नहीं ढंग से करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार की इस योजना का लाभ लोगों को सही ढंग से मिले, यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है.

मौके पर मुख्य रूप से बीजेपी एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रकाश मुखी, बीजेपी प्रखंड महासचिव होपना सोरेन, स्वरुप सुपकार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें