20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायकेला : बच्चा चोर अफवाह हत्या मामले में राजनगर से दो गिरफ्तार, एक आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

सरायकेला : बच्चा चोर अफवाह हत्या मामले को लेकर पुलिस ने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है. सरायकेला के राजनगर इलाके से लक्ष्मीकांत रजक उर्फ भूटान रजक को गिरफ्तार किया गया. लक्ष्मीकांत रजक दंडू गांव का रहने वाला है. गौरतलब है कि राजनगर इलाके में बच्चा चोरी के अफवाह में चार लोगों की पीट […]

सरायकेला : बच्चा चोर अफवाह हत्या मामले को लेकर पुलिस ने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है. सरायकेला के राजनगर इलाके से लक्ष्मीकांत रजक उर्फ भूटान रजक को गिरफ्तार किया गया. लक्ष्मीकांत रजक दंडू गांव का रहने वाला है. गौरतलब है कि राजनगर इलाके में बच्चा चोरी के अफवाह में चार लोगों की पीट -पीट कर हत्या कर दी गयी थी.

बच्‍चा चोर अफवाह मामला : मानवाधिकार आयोग ने झारखंड के डीजीपी को जारी किया नोटिस

वहीं घटना का एक अन्य आरोपी कानू ज्योतिष उर्फ छोटा कानू ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कानू ज्योतिषी राजनगर इलाके का कमलापुर गांव का रहने वाला है. सरायकेला पुलिस ने बच्चा चोर अफवाह हत्या मामले में एक अन्य आरोपी बलभद्र रजक के घर कुर्की जब्ती की है. सरायकेला थाना में डीएसपी दीपक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.
बच्चा चोर अफवाह मामले में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. राजनगर हत्याकांड को लेकर 22 मई को धरनीधर ज्योतिष तथा तुरुप महतो को गिरफ्तार किया था. इन पर चार लोगों की हत्या के साथ-साथ पुलिस पर हमला करने का आरोप है. मामले को लेकर राजनगर थाना में 21 नामजद व 300 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें