36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमएसकेजी कॉलेज के पास गली में नाली का पानी सड़क पर, राह चलना दुश्वार

समस्तीपुर : शहर के वार्ड संख्या सात स्थित एमएसकेजी कॉलेज से सटे गली का परिदृश्य नगर परिषद की व्यवस्था की कुछ और ही तस्वरी बयां करता है. सड़क की स्थिति काफी दयनीय है. नाले की सफाई के अभाव में सड़क पर गंदे पानी का जमाव हो चुका है. पहले से बनी नाली की कभी ठीक […]

समस्तीपुर : शहर के वार्ड संख्या सात स्थित एमएसकेजी कॉलेज से सटे गली का परिदृश्य नगर परिषद की व्यवस्था की कुछ और ही तस्वरी बयां करता है. सड़क की स्थिति काफी दयनीय है. नाले की सफाई के अभाव में सड़क पर गंदे पानी का जमाव हो चुका है. पहले से बनी नाली की कभी ठीक से सफाई नहीं हुई इसके कारण आने-जाने वाले मार्ग से लेकर आसपास में गंदे पानी का जमाव बना रहता है.

इस समस्या से अवगत कराने के लिए जब स्थानीय लोग वार्ड पार्षद से संपर्क स्थापित करने की कोशिश की जाती है तो न ही घर पर मिलते है और न ही कॉल रिसिव करना उचित समझते है. इस गली के निवासी बिपिन बिहारी शर्मा, अनुकूल राय, लोकाशीष, विवेकानन्द चौधरी, सन्त कुमार झा, अमरेन्द्र प्रसाद यादव, नंदन चौधरी व निजानंद चौधरी बताते है कि सड़क पर गंदे पानी के चलते एक पखवारे से लोगों का राह चलना भी दुश्वार हो चुका है. हर घर जल का नल योजना निर्माण के दौरान ठेकेदार द्वारा सड़क किनारे खुदाई के समय मिट्टी से नाली को भर दिया गया है.

ठेकेदार की मनमानी और लापरवाही का खामियाजा स्थानीय लोगों सहित राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है. इस वजह से समस्या और गंभीर बन चुकी है. स्थानीय लोगों सहित राहगीर भी इस दुर्दशा पर नप के अफसरों व सफाई कर्मियों को कोसने में तनिक भी परहेज नहीं कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने नप प्रशासन को सड़क जाम करने की चेतावनी देते हुए सोमवार तक जल जमाव की समस्या को दूर करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें