Advertisement

samastipur

  • Aug 20 2019 2:05AM
Advertisement

अपराधियों ने घर में घुसकर वृद्ध को मारी गोली, गंभीर

 वारदात : घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार

 
मोहिउद्दीननगर : थाना चौक के समीप रविवार की रात अपराधियों ने घर में घुस कर एक वृद्ध को गोली मार दी़  अपराधियों की गोली से घायल वृद्ध को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.  घायल की पहचान स्व़ नसीबी राय के 60 वर्षीय पुत्र तेज नारायण राय के रूप में की गयी है.
 
घटना को लेकर बताया जाता है कि रविवार की रात करीब 10:45 बजे तेज नारायण थाना चौक स्थित अपने घर में खाना खा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने घर में घुसकर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी़   घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये.
 
गोली लगने के बाद खून से लतपथ वृद्ध को स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी में भर्ती कराया गया़   जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है. घटना के वास्तविक कारणों की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. तेज नारायण को तीन गोली लगने की बात कही जा रही है़   जिसमें एक गोली बांह में, दूसरी चेहरे पर और तीसरी गोली पेट में लगी है.
 
समाचार प्रेषण तक पटना में इलाजरत घायल की हालत चिंताजनक बतायी जा रही थी. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. इधर, एएसपी विजय कुमार ने घटना को लेकर बताया कि प्रथम दृष्टया में यह घटना घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है़   वैसे पुलिस जांच में जुटी है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement