25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ताजपुर में युवक का अपहरण करने आये कार सवार अपराधियों ने की फायरिंग

ताजपुर : मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतहपुरबाला नवका टोल में शनिवार को एक युवक के अपहरण की नियत से पहुंचे कार सवार अपराधियों ने फायरिंग की. युवक साहस का परिचय देते हुए मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंचे गश्ती दल के सदस्य घटना की छानबीन में जुटे हैं. घटना के पीछे रुपये लेन-देन की […]

ताजपुर : मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतहपुरबाला नवका टोल में शनिवार को एक युवक के अपहरण की नियत से पहुंचे कार सवार अपराधियों ने फायरिंग की. युवक साहस का परिचय देते हुए मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंचे गश्ती दल के सदस्य घटना की छानबीन में जुटे हैं. घटना के पीछे रुपये लेन-देन की चर्चा है.

हालांकि घटना को लेकर अब तक पीड़ित युवक या फिर उसके परिजनों की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शानिवार की दोपहर फतहपुरबाला नवका टोल निवासी हरिश्चंद्र कुमार के घर पर अचानक कार सवार चार अपराधी आ धमके.

ग्रामीणों की माने, तो अपराधी हरिश्चंद्र का अपहरण करने की नियत से पहुंचे थे. अपराधियों ने उसे अपने कार में बैठा कर ले जाने का प्रयास कर ही रहे थे कि उसने चतुराई से उसे चकमा देकर मौके से भाग निकला. युवक को भागता हुआ देखकर अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. लेकिन वह बाल-बाल बच निकला. स्थानीय लोगों को आता हुआ देखकर सभी अपराधी वापस अपने कार में सवार होकर ताजपुर की ओर भाग निकले.
इस बीच घटना की सूचना किसी ने मुसरीघरारी पुलिस को दी. जिसके बाद गश्ती दल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हैं. संपर्क करने पर थानाध्यक्ष विशाल कुमार ने बताया कि गश्ती दल को घटना स्थल पर भेजा गया है लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. उन्होंने फायरिंग की बात से इनकार करते हुए कहा कि परिजनों के बयान की प्रतीक्षा है.
इधर, बताया जा रहा है कि हरिश्चन्द्र एक मामले में फरार चल रहा है. चर्चा है कि उसके यहां शराब तस्करी से जुड़ा पैसा बाकी है जो वह समय देने के बाद भी नहीं चुका रहा है. जैसे ही हरिश्चन्द्र के घर पर होने की जानकारी मिली चार की संख्या में कार सवार अपरधी उसके घर पर आ धमके. उसे जबरदस्ती अपने कार पर बैठा कर ले जाने लगे. शोर सुनकर स्थानीय लोग जुटकर उसे अपराधियों से छुड़ाने लगे. मौका का फायदा उठा कर हरिश्चन्द्र भाग लगा. परिजनों के अनुसार उसको भागते देख कर उसके उपर तीन राउंड गोली चलायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें