27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम कार्ड बदल फ्रॉड ने 74.5 हजार की लगायी चपत

समस्तीपुर : ताजपुर रोड स्थित एटीएम में गुरुवार को एक महिला का एटीएम कार्ड बदल कर अपराधियों ने उसके एकाउंट से 74 हजार 5 सौ रुपये की निकासी कर ली. इस घटना की शिकायत महिला के भाई राकेश पाण्डेय ने नगर थाना पुलिस एवं पुलिस अधीक्षक से की है़ घटना को लेकर राकेश पाण्डेय ने […]

समस्तीपुर : ताजपुर रोड स्थित एटीएम में गुरुवार को एक महिला का एटीएम कार्ड बदल कर अपराधियों ने उसके एकाउंट से 74 हजार 5 सौ रुपये की निकासी कर ली. इस घटना की शिकायत महिला के भाई राकेश पाण्डेय ने नगर थाना पुलिस एवं पुलिस अधीक्षक से की है़ घटना को लेकर राकेश पाण्डेय ने बताया कि उसकी बहन ताजपुर रोड में मछहट्टा के समीप स्थित एटीएम पर रुपये निकालने गयी थी.

जहां रुपये तो नहीं निकल पाया लेकिन उसका कार्ड मशीन में ही फंस गया था़ एटीएम में उसके पीछे खड़े युवक ने कार्ड निकालने में मदद की थी़ आशंका है कि इसी दौरान उसने कार्ड बदल दी.

इसके बाद उसके एकाउंट से श्री अलंकार ज्वेलर्स के नाम से 49500 रुपये की ज्वेलरी की खरीदारी की गयी़ इसके बाद मोहिउद्दीननगर के एटीएम से बारी-बारी से 10 हजार, 5 हजार एवं फिर 10 हजार रुपये की निकासी कर ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें