saharsa

  • Dec 13 2019 8:01AM
Advertisement

दिल्ली अग्निकांड : सहरसा के नरियार में एक साथ उठे सात जनाजे

दिल्ली अग्निकांड : सहरसा के नरियार में एक साथ उठे सात जनाजे

सहरसा : गुरुवार की सुबह सहरसा के नरियार गांव में एक साथ सात जनाजे उठे. जनाजे की नमाज के बाद सबों को एक साथ मिट्टी दी गयी. इस दौरान पूरे गांव के लोग जुट गये. 

पिछले रविवार को दिल्ली की अनाज मंडी स्थित एक फैक्टरी में हुए अग्निकांड में कुल 43 लोगों की मौत हो गयी थी, जिसमें  मजदूर सहरसा जिले आठ लोगों की मौत हो  गयी थी. इनमें सात एक ही गांव नरियार के थे. मृतकों के घर गांव के लोग की भीड़ उमड़ पड़ी. परिवार वालों ने दिल्ली से आये ताबूत से शव को बाहर निकाला. सभी शवों को  मदरसे में रखा गया. यहां जनाजे की नमाज अदा की गयी और  बाद में सभी को दफना दिया गया.

अररिया : बूढ़े पिता ने दो बेटों के जनाजों को दिया कंधा

भरगामा (अररिया) : दिल्ली में हुए अग्निकांड में भरगामा प्रखंड के नया भरगामा के हिंगवा गांव वार्ड 15 निवासी दो मजदूर भाइयों का शव बुधवार देर रात एंबुलेंस से हिंगवा पहुंचा. दोनों बेटों का शव देख बूढ़ी मां की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. वहीं पत्नी भी बार-बार बदहवास हो जा रही थी. इधर, अय्यूब व जाहीद का जनाजा निकाला, जिसे बूढ़े पिता ने कंधा दिया. यह देखकर सभी की आंखें भर गयीं.  गुरुवार को गांव में  ही दोनों को मिट्टी दी गयी. इसमें पूरा गांव शामिल हुआ.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement