26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सासाराम कोर्ट : इवीएम वेयर हाउस से चोर चुरा ले गये इंसास राइफल

घटना के समय तैनात सभी सिपाही निलंबित प्राथमिकी दर्ज सासाराम कार्यालय : जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट के सामने पुरानी जेल परिसर में इवीएम वेयर हाउस में सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की इंसास राइफल मंगलवार की रात चोरी हो गयी. चोरी के समय वहां पदस्थापित सभी गार्ड सोये हुए थे. राइफल की चोरी की जानकारी […]

घटना के समय तैनात सभी सिपाही निलंबित प्राथमिकी दर्ज
सासाराम कार्यालय : जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट के सामने पुरानी जेल परिसर में इवीएम वेयर हाउस में सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की इंसास राइफल मंगलवार की रात चोरी हो गयी. चोरी के समय वहां पदस्थापित सभी गार्ड सोये हुए थे.
राइफल की चोरी की जानकारी बुधवार की सुबह होने पर महकमे में हड़कंप मच गया. राइफल की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. समाचार लिखे जाने तक राइफल की बरामदगी की सूचना नहीं है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात मंटू कुमार नामक सिपाही नंबर 678 सहित कई और गार्ड इवीएम वेयर हाउस में तैनात थे. सभी की ड्यूटी रात आठ से सुबह 10 बजे तक थी. सुबह नींद खुलने पर सिपाही मंटू की इंसास राइफल गायब पायी गयी. इस संदर्भ में पीड़ित सिपाही ने बुधवार को नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी 905/19 दर्ज करायी. उन्होंने प्राथमिकी में बताया है कि 15 अक्तूबर की रात आठ से सुबह 10 बजे की ड्यूटी थी. ड्यूटी के दौरान मेरी राइफल चोरी हो गयी है.
वहीं, इस बाबत एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि इवीएम वेयर हाउस के गार्ड की इंसास राइफल चोरी हुई है. चोरी के समय सभी सिपाही सो रहे थे. राइफल की खोज के लिए पुलिस टीम कार्रवाई कर रही है. अज्ञात के विरुद्ध चोरी की प्राथमिकी दर्ज है. इस मामले में इवीएम वेयर हाउस में तैनात सभी सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें