20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : कोर्ट ने राहुल को, कांग्रेस ने प्रियंका को नकारा : भाजपा

रांची : भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता श्री प्रतुल शाहदेव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी के मनगढंत आरोप को नकारते हुए स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि इन याचिकाओं में कोई दम नहीं है और ये आधारहीन है. उन्होंने कहा की कांग्रेस के द्वारा चुनावी लाभ उठाने, भारत […]

रांची : भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता श्री प्रतुल शाहदेव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी के मनगढंत आरोप को नकारते हुए स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि इन याचिकाओं में कोई दम नहीं है और ये आधारहीन है.
उन्होंने कहा की कांग्रेस के द्वारा चुनावी लाभ उठाने, भारत की जनता की आंखों में धूल झोंकने एवं भारतीय सेना का मनोबल नीचा करने का जो प्रयास किया गया, उस पर राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट ने नकारते हुए यह साबित कर दिया कि कांग्रेस ने झूठ बोला और ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाकर देश की जनता को गुमराह किया.
\
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची से श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम हटने पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भाजपा द्वारा कांग्रेस के स्टार प्रचारक की सूची से नाम हटाये जाने के कारण पूछने के 24 घंटे बाद भी कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है. उन्होंने कहा की कांग्रेस के प्रथम परिवार में जिस तरीके से आपसी खींचतान जारी है. उसे देख कर यही कहा जा सकता है कि कांग्रेस पार्टी से अब तो न देश का भला हो सकता है न ही जनता का. इन्हीं परिस्थितियों से परेशान होकर कांग्रेस के तीन पूर्व अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु, सुखदेव भगत और डॉ अजय कुमार पिछले दिनों पार्टी की सदस्यता छोड़ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें