36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दो घंटे खड़ी रही तपस्विनी एक्स कई यात्रियों की फ्लाइट छूटी

महाबुआंग स्टेशन के पास ब्लॉक लिया गया रांची : रेलवे ट्रैक की मरम्मत को लेकर हटिया-राउरकेला रेलखंड पर बानो एवं महाबुआंग स्टेशन के बीच मंगलवार को अचानक ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया. इस कारण पुरी से हटिया आ रही तपस्विनी एक्सप्रेस दो घंटे तक महाबुआंग स्टेशन पर खड़ी रही. इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई. यात्रियों […]

महाबुआंग स्टेशन के पास ब्लॉक लिया गया
रांची : रेलवे ट्रैक की मरम्मत को लेकर हटिया-राउरकेला रेलखंड पर बानो एवं महाबुआंग स्टेशन के बीच मंगलवार को अचानक ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया. इस कारण पुरी से हटिया आ रही तपस्विनी एक्सप्रेस दो घंटे तक महाबुआंग स्टेशन पर खड़ी रही. इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई.
यात्रियों ने जब ट्रेन के रनिंग स्टाफ व पायलट से पूछा, तो बताया गया कि ब्लॉक के कारण ट्रेन को रोका गया है. ट्रेन दो घंटे विलंब से दोपहर एक बजे हटिया स्टेशन पहुंची. रेलवे द्वारा इस लाइन में ब्लॉक लेने की सूचना पूर्व में नहीं दी गयी थी. ट्रेन के हटिया स्टेशन पहुंचने पर कुछ यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों का कहना था कि रेलवे समय पर ट्रेन चलाने की बात कहता है, लेकिन इसके प्रति गंभीर नहीं है.
वहीं कई यात्रियों ने कहा कि उन्हें फ्लाइट से दिल्ली जाना था, लेकिन ट्रेन लेट होने के कारण उनकी फ्लाइट छूट गयी. इस संबंध में सीनियर पीआरओ एस लोहकरे ने कहा कि ब्लाॅक लिये जाने की जानकारी उन्हें नहीं है. वहीं बानो और कनारोवां के बीच भी रेलवे ट्रैक मरम्मत का कार्य चल रहा था, जिसके कारण कई ट्रेनें बानो रेलवे स्टेशन से विलंब से रवाना हुई. ब्लॉक सुबह 7.30 बजे से लेकर 11.30 बजे तक लिया गया था.
इस दौरान राउरकेला-हटिया पैसेंजर चार घंटे तक बानो रेलवे स्टेशन में खड़ी‌ रही. ब्लॉक खत्म होने के बाद ट्रेन हटिया के लिए रवाना हुई. इधर, पैसेंजर एसोसिएशन के सचिव प्रेम कटारूका ने कहा कि रांची रेल डिवीजन के ऑपरेटिंग डिपार्टमेंट की लापरवाही से यात्रियों की फ्लाइट छूटी है. विभाग को ऐसे समय में काम करना चाहिए, जिस समय रेल लाइन खाली रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें