32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : राजभवन पर धरना-प्रदर्शन इधर आधा शहर हुआ जाम

रांची : राजभवन के समीप कई संगठनों के धरना-प्रदर्शन के कारण सोमवार को शहर के आधे से ज्यादा हिस्से की यातायात व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गयी. राजभवन के समीप जाम होने के कारण रातू रोड से आनेवाली सड़क, सर्कुलर रोड, रेडियम रोड, कचहरी चौक से शहीद चौक, राजभवन से सीबीअाइ बिल्डिंग होते हुए सिविल कोर्ट और […]

रांची : राजभवन के समीप कई संगठनों के धरना-प्रदर्शन के कारण सोमवार को शहर के आधे से ज्यादा हिस्से की यातायात व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गयी. राजभवन के समीप जाम होने के कारण रातू रोड से आनेवाली सड़क, सर्कुलर रोड, रेडियम रोड, कचहरी चौक से शहीद चौक, राजभवन से सीबीअाइ बिल्डिंग होते हुए सिविल कोर्ट और जयपाल सिंह स्टेडियम की ओर निकलने वाली सड़क भी जाम हो गयी थी. इस जाम में एक कैदी वाहन भी फंस गया.

कैदी वाहन के पुलिसकर्मियों ने बताया कि इस वाहन के कई कैदियों को 11 बजे कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन जाम के कारण एक घंटा देर से वे कोर्ट पहुंचेंगे.

बाद में ट्रैफिक पुलिस, अभियान में लगे ट्रैफिक पुलिस का बाइक दस्ता जाम स्थल पर पहुंचा और जाम समाप्त कराया. इसके बावजूद पूरी तरह जाम समाप्त होने में घंटे भर से ज्यादा का वक्त लग गया. इधर ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि सोमवार होने के कारण सभी स्कूल कॉलेज, ऑफिस खुले रहते हैं. इस कारण सोमवार को वाहनों की संख्या अधिक होती है और रोड पर ज्यादा लोड होने के कारण जाम लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें