Advertisement

ranchi

  • Sep 16 2019 5:55AM
Advertisement

डेहरी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस को दिखायी हरी झंडी

डेहरी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस को दिखायी हरी झंडी
रांची/मेदिनीनगर : डेहरी ऑन सोन से  डालटनगंज होते हुए रांची के लिए नयी इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन रविवार  से शुरू हो गया. रविवार को डालटनगंज रेलवे स्टेशन के  प्लेटफार्म नंबर-2 पर पलामू के सांसद  वीडी राम ने हरी झंडी दिखाकर नयी इंटरसिटी एक्सप्रेस को रांची  के लिए रवाना किया. 
 
रांची रेल मंडल के सीपीआरओ नीरज कुमार ने बताया कि ट्रेन शाम 4:55 बजे रांची पहुंची. इसके बाद ट्रेन को यार्ड में ले जाया गया. कार्यक्रम का संचालन रेल यातायात  निरीक्षक मुकेश कुमार ने किया. मौके पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री  रामचंद्र चंद्रवंशी, सत्तारुढ़ दल के मुख्य सचेतक राधाकृष्ण किशोर, विधायक  आलोक चौरसिया सहित अन्य लोग मौजूद थे. 
 
नयी ट्रेन की समय सारिणी : नयी  इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में छह दिन होगा. मेंटेनेंस कार्य के लिए हर रविवार को डेहरी ऑन सोन से और हर शनिवार रांची से इस ट्रेन का परिचालन बंद रहेगा. डेहरी ऑनसोन से यह इंटरसिटी एक्सप्रेस तड़के 4:00 बजे खुलेगी. 
 
डालटनगंज रेलवे  स्टेशन पर सुबह 6.02 बजे पहुंचेगी और दो मिनट ठहराव के बाद आगे  के लिए रवाना होगी. सुबह 10:05 बजे ट्रेन रांची पहुंचेगी. जबकि, रांची से यह ट्रेन शाम 5:15 बजे रवाना होगी और रात 9:20 बजे डालटनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. डेहरी ऑन सोन स्टेशन पर इस ट्रेन के पहुंचने का समय 11:30 बजे निर्धारित है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement