32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : बड़े इलाकों में नहीं पहुंचे प्रत्याशी इंतजार करते रह गये मतदाता

शहर का बड़ा इलाका चुनावी दस्तक से अछूता रह गया रांची : रांची संसदीय चुनाव को लेकर इस बार शहर का बड़ा इलाका चुनावी दस्तक से अछूता रहा. बड़े इलाके में प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए पहुंच ही नहीं सके. न ही उनका संदेश उन तक पहुंचा. कहीं-कहीं केवल समर्थक गये और पक्ष में मतदान […]

शहर का बड़ा इलाका चुनावी दस्तक से अछूता रह गया
रांची : रांची संसदीय चुनाव को लेकर इस बार शहर का बड़ा इलाका चुनावी दस्तक से अछूता रहा. बड़े इलाके में प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए पहुंच ही नहीं सके. न ही उनका संदेश उन तक पहुंचा. कहीं-कहीं केवल समर्थक गये और पक्ष में मतदान करने की अपील की. इन इलाकों के वोटर प्रत्याशियों के अाने का इंतजार करते रह गये.
कई मुहल्ले के लोग समस्याओं का पिटारा लेकर बैठे हुए थे कि प्रत्याशी आयेंगे, तो उनके समक्ष अपनी बात रखेंगे, पर इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ.
सब कुछ धरा का धरा रह गया. कई मुहल्लों व सोसाइटी के लोगों ने तो यह तय कर रखा था कि कहां बैठक की जायेगी और प्रत्याशी के सामने क्या-क्या बोलना है. चुनाव नजदीक आता जा रहा था और प्रत्याशियों का पता ही नहीं था, तो कई जगहों से लोगों ने खुद एप्रोच किया. यह संदेश भिजवाया कि मुहल्ले में प्रत्याशी आयें, फिर भी काम नहीं बना.
मतदाताअों ने कहा कि पहली बार ऐसा प्रचार देखने को मिला. केवल टीवी चैनलों-अखबारों से ही प्रचार की सूचनाएं मिलती रहीं. उनके इलाके में प्रचार वाहन तक नहीं पहुंचा. प्रत्याशियों का पोस्टर तक नहीं दिखा. इसके पहले ऐसा चुनाव प्रचार कभी नहीं था. इस बार सब कुछ फीका रहा. पहले चुनाव प्रचार शुरू होते ही पूरा माहौल बदल जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें