32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : नयी तकनीकी समिति रोकेगी मशीनों की खरीद में गड़बड़ी

रांची : रिम्स में मशीनों और पुर्जों की खरीद में गड़बड़ी रोकने के लिए रिम्स ने नयी तकनीकी समिति गठित की है. इसमें रिम्स के डॉक्टरों के अलावा बीअाइटी मेसरा के मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल विभाग के विभागाध्यक्ष भी शामिल होंगे. नयी समिति रिम्स में होनेवाली सभी प्रकार की मशीन और पुर्जों की खरीद के लिए […]

रांची : रिम्स में मशीनों और पुर्जों की खरीद में गड़बड़ी रोकने के लिए रिम्स ने नयी तकनीकी समिति गठित की है. इसमें रिम्स के डॉक्टरों के अलावा बीअाइटी मेसरा के मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल विभाग के विभागाध्यक्ष भी शामिल होंगे. नयी समिति रिम्स में होनेवाली सभी प्रकार की मशीन और पुर्जों की खरीद के लिए शामिल होनेवाले टेंडर का मूल्यांकन करेगी. रिम्स प्रबंधन ने समिति के गठन की अधिसूचना जारी कर दी है.
समिति के अध्यक्ष पैथोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ अारके श्रीवास्तव को बनाया गया है. डॉ मंजू गाड़ी, डॉ रेणु प्रसाद, डॉ विवेक कश्यप को वरीयता के अाधार पर अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. डेंटल कॉलेज में डेंटल चेयर व डेंटल वैन की खरीद में हुई अनियमितता का मामला सामने आने के बाद रिम्स प्रबंधन ने यह फैसला लिया है. प्रभात खबर ने प्रमुखता के साथ डेंटल कॉलेज में उक्त खरीद में हुई गड़बड़ी का मामला प्रकाशित किया था. खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया था.
ये हैं कमेटी के सदस्य
अध्यक्ष : प्रथम वरीय डॉ अारके श्रीवास्तव विभागाध्यक्ष पैथोलॉजी, द्वितीय वरीय डॉ मंजू गाड़ी विभागाध्यक्ष, फार्माकलॉजी, तृतीय वरीय डॉ रेणु प्रसाद, विभागाध्यक्ष एनाटॉमी, चतुर्थ वरीय डॉ विवेक कश्यप, विभागाध्यक्ष पीएसएम, सचिव: चिकित्सा अधीक्षक रिम्स, सदस्य : विभागाध्यक्ष मेडिसिन, विभागाध्यक्ष सर्जरी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें