25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : भाजपा को हराना जरूरी : राजा

राजद सुप्रीमो से वििभन्न दलों के नेताओं ने की मुलाकात रांची : रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद डी राजा ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू बड़े योद्धा हैं. […]

राजद सुप्रीमो से वििभन्न दलों के नेताओं ने की मुलाकात
रांची : रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद डी राजा ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू बड़े योद्धा हैं. वह बीमारी से लड़ रहे हैं. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.
डी राजा ने कहा कि लालू प्रसाद से राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा हुई. देश की स्थिति काफी खराब हो गयी है. आम आदमी के अधिकार पर हमले किये जा रहे हैं. अर्थव्यवस्था पर हमला हो रहा है. मजदूर-किसानों पर हमले किये जा रहे हैं. ऐसे में आगामी चुनाव में भाजपा को हराना जरूरी हो गया है. संविधान व लोकतंत्र को बचाना जरूरी है.
हमारी पार्टी व लालू जी की पार्टी ने मिल कर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है, जिससे भाजपा काे खत्म किया जा सके. लालू प्रसाद से सीट बंटवारे पर भी बातचीत हुई. झारखंड में हम गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे. तीन फरवरी को लेफ्ट पार्टी की रैली कोलकाता में आयोजित की गयी है.
इधर, लालू प्रसाद से पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राजद नेत्री कांति सिंह ने भी मुलाकात की. मीडिया को बताया कि लालू प्रसाद की सेहत जानने के लिए रिम्स आयी थीं.
लालू जी की सेहत ठीक नहीं है. पार्टी का जो निर्णय होगा, वही सर्वमान्य होगा. पार्टी जहां से चुनाव लड़ाना चाहेगी वहीं से चुनाव लड़ूंगी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से जीतन राम मांझी के बेटे एमएलसी संतोष कुमार मांझी ने भी मुलाकात की. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने बिहार की जनता से महागठबंधन का फीडबैक लिया. सीट बंटवारे पर बैठक कर निर्णय लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें