32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जनहित की योजनाएं धरातल पर उतरीं, अगले विस चुनाव में 50 प्लस सीटें जीत कर सरकार बनायेंगे

गठबंधन ठगाें का बंधन, जनता नहीं आयेगी बहकावे में जमशेदपुर/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा काे झारखंड में 50 से अधिक सीटें मिलेंगी. एक बार फिर यहां मजबूत आैर स्थायी सरकार बनेगी. स्थायी सरकार के भराेसे ही पिछले चार सालों तक जनहित की याेजनाअाें काे धरातल […]

गठबंधन ठगाें का बंधन, जनता नहीं आयेगी बहकावे में
जमशेदपुर/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा काे झारखंड में 50 से अधिक सीटें मिलेंगी. एक बार फिर यहां मजबूत आैर स्थायी सरकार बनेगी. स्थायी सरकार के भराेसे ही पिछले चार सालों तक जनहित की याेजनाअाें काे धरातल पर उतारा जा सका है. मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन की सरकार का हाल जनता ने देख लिया है. देश की जनता अब परिपक्व हाे गयी है, किसी के बहकावे में नहीं अानेवाली.
मंगलवार को सिदगाेड़ा सूर्य मंदिर स्थित साेन मंडप में पत्रकाराें को संबोधित करते हुए रघुवर दास ने कहा कि यूपीए की सरकार में मनमाेहन सिंह के कार्यकाल में देश का आैर 14 साल की गठबंधन सरकार के कार्यकाल में झारखंड का क्या हाल हुआ, यह किसी से छिपा नहीं है.
गठबंधन सरकाराें ने देश व राज्य काे पैरालाइसिस माेड में ला दिया था. चार साल में भाजपा की केंद्र आैर राज्य सरकार ने मजबूती के साथ जनहित के कार्य किये हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने कार्य आैर कार्यकर्ताअाें की बदाैलत भाजपा केंद्र-राज्य में मजबूत सरकार बनायेगी. ठग बंधन या गठबंधन उनके सामने काेई चुनाैती नहीं हैं.
वे इन्हें अवसर के रूप में देखकर अपना रास्ता निकालते हैं. रघुवर दास ने कहा कि तीन राज्याें में चुनाव हारने काे पार्टी ने गंभीरता से लिया है. कुछ निजी कारणाें से हार का सामना करना पड़ा. हार-जीत में मताें का अंतर देख कर इसे समझा जा सकता है. इन सभी खामियाें काे दूर कर पार्टी बेहतर तरीके से मैदान में उतरेगी.
सीएम ने शीतला मंदिर में उतारी देवी की आरती
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को जमशेदपुर में शीतला माता मंदिर में श्रद्धापूर्वक पूजा-अर्चना कर राज्य की समृद्धि और खुशहाली की कामना की. उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि नूतन वर्ष आप सभी के लिए मंगलमय हो. मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में समस्त पत्रकारिता जगत और मीडिया कर्मियों को शुभकामनाएं दीं और उनके सुख-समृद्धि की कामना की है. साथ ही आम जनता से अपील की है कि वे उमंग और उल्लास के अतिरेक में अनुशासन का भी ध्यान रखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें