32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची नगर निगम के लिए टेढ़ी खीर साबित होगा अटल स्मृति वेंडर मार्केट में दुकानों का आवंटन

रांची : जयपाल सिंह स्टेडियम में बने नवनिर्मित अटल स्मृति वेंडर मार्केंट में दुकानदाराें को दुकान आवंटन करने का मामला एक बार फिर से फंस सकता है. क्योंकि नगर निगम ने दुकान आवंटन के लिए किये गये सर्वे की सूची जारी करते हुए फुटपाथ दुकानदारों से आपत्ति मांगी थी. इसके आलाेक में 22 दिसंबर तक […]

रांची : जयपाल सिंह स्टेडियम में बने नवनिर्मित अटल स्मृति वेंडर मार्केंट में दुकानदाराें को दुकान आवंटन करने का मामला एक बार फिर से फंस सकता है. क्योंकि नगर निगम ने दुकान आवंटन के लिए किये गये सर्वे की सूची जारी करते हुए फुटपाथ दुकानदारों से आपत्ति मांगी थी. इसके आलाेक में 22 दिसंबर तक लगभग 180 लोगों ने आपत्ति दर्ज करायी है.
रांची नगर निगम के पदाधिकारी अब लोगों द्वारा दर्ज आपत्तियों का मिलान सूची से कर रहे हैं. 10 जनवरी को वेंडर मार्केट में दुकान आवंटन के लिए फुटपाथ दुकानदारों की अंतिम सूची प्रकाशित की जायेगी. इधर, जिन लोगों ने नगर निगम के पास आपत्ति दर्ज करायी है, उनमें से अधिकतर का कहना है कि वे कचहरी रोड और एमजी रोड में दुकान लगाते हैं.
लेकिन, सर्वे में उनका नाम छूटा हुआ है. अगर दोबारा इन लोगों के नाम इस सूची में जोड़े जाये, तो मार्केट में जितनी दुकानें हैं, उससे कहीं अधिक दुकानदारों की संख्या हो जायेगी. ऐसे में दुकान आवंटन करने में निगम को परेशानी उठानी पड़ सकती है. ज्ञात हो कि निगम के पास पहले से ही 660 फुटपाथ दुकानदारों की सूची है, जबकि मार्केट में केवल 471 दुकानें ही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें