32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : गांव-समाज की पॉजीटिव खबरें लिखें : पारितोष

कम्युनिटी जर्नलिस्ट के लिए आयोजित छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन रांची : झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (जेएसएलपीएस) के सीइओ पारितोष उपाध्याय ने प्रशिक्षु कम्युनिटी जर्नलिस्ट से कहा कि बेहतर लेखन के लिए नियमित लिखना जरूरी है. गांव-समाज की सकारात्मक खबरों को लिखें. सखी मंडल की दीदियों द्वारा किये जा रहे बेहतर कार्यों की […]

कम्युनिटी जर्नलिस्ट के लिए आयोजित छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन

रांची : झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (जेएसएलपीएस) के सीइओ पारितोष उपाध्याय ने प्रशिक्षु कम्युनिटी जर्नलिस्ट से कहा कि बेहतर लेखन के लिए नियमित लिखना जरूरी है. गांव-समाज की सकारात्मक खबरों को लिखें. सखी मंडल की दीदियों द्वारा किये जा रहे बेहतर कार्यों की कहानियां लिखें. आनेवाले दिनों में कई अन्य प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराये जायेंगे.

श्री उपाध्याय शनिवार को रांची के लालपुर स्थित स्थानीय होटल में कम्युनिटी जर्नलिस्ट के लिए आयोजित छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन अवसर पर बोल रहे थे.

पंचायतनामा व जेएसएलपीएस की ओर से इस प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जेएसएलपीएस के प्रोग्राम मैनेजर कुमार विकास ने कहा कि कम्युनिटी जर्नलिस्ट के रूप में सखी मंडल की दीदियों के कार्यों एवं गांव-पंचायत की सकारात्मक खबरें लिखती रहें. छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में सखी मंडल की दीदियों को कम्युनिटी जर्नलिस्ट के रूप में प्रशिक्षित किया गया. उन्हें रेडियो धूम, प्रभात खबर कार्यालय और प्रिंटिंग प्रेस का भ्रमण कराया गया. इस दौरान तकनीकी जानकारियां भी दी गयीं.

मौके पर पंचायतनामा-जेएसएलपीएस के बीच एमओयू हुआ. जेएसएलपीएस की ओर से सीइओ पारितोष उपाध्याय और पंचायतनामा की ओर से प्रभात खबर के वाइस प्रेसिडेंट विजय बहादुर ने एमओयू पर हस्ताक्षर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें