37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रिम्स की नयी पार्किंग में वसूला जा रहा मनमाना शुल्क, बदले में थमायी जा रही है पेट्रोल की पर्ची

रांची : रिम्स इमरजेंसी के सामने बांस-बल्ली से घेरकर कर पार्किंग बना दी गयी है. लेकिन शुरुआत में इसकी व्यवस्था को लेकर शिकायतें मिलने लगी हैं. आरोप है कि पार्किंग में मनमाना पैसा वसूला जा रहा है और बदले में लालपुर के एक पेट्रोल पंप की परची दी जा रही है. इस पूरे मामले में […]

रांची : रिम्स इमरजेंसी के सामने बांस-बल्ली से घेरकर कर पार्किंग बना दी गयी है. लेकिन शुरुआत में इसकी व्यवस्था को लेकर शिकायतें मिलने लगी हैं. आरोप है कि पार्किंग में मनमाना पैसा वसूला जा रहा है और बदले में लालपुर के एक पेट्रोल पंप की परची दी जा रही है. इस पूरे मामले में रिम्स प्रबंधन खामोश है.
रिम्स में बनी पार्किंग का संचालन कुछ स्थानीय युवक कर रहे हैं. सूत्रों की मानें, तो यह पार्किंग बरियातू थाना के संरक्षण में चल रहा है. हालांकि, मामले की जानकारी होने पर रिम्स अधीक्षक ने युवकाें को बुलाकर जानकारी ली है.
वहीं, इस संबंध में बरियातू थाना प्रभारी अजय कुमार केसरी ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टिकोण से ऐसा किया गया है. रिम्स प्रबंधन से इस संबंध में बातचीत हुई है.
रिम्स प्रबंधन की सहमति से मरीज के परिजनों की सुविधा के लिए इस प्रकार कदम उठाया गया है. यहां वाहन पार्क करने पर पार्किंग शुल्क के नाम मामूली चार्ज लिया जायेगा. आये दिन रिम्स परिसर से वाहनों की चोरी को रोकने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है. बाद में रिम्स प्रबंधन अथवा नगर निगम द्वारा वहां टेंडर करने का भी आग्रह किया गया है. थाना प्रभारी द्वारा पार्किंग संचालित करने की बात बिल्कुल निराधार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें