37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त से मिला हिंदी साहित्‍यकारों का प्रतिनिधि मंडल, मांग पात्र सौंपा

रांची : साहित्यकारों के विचार -विमर्श और साहित्यिक गतिविधियों के लिए एक निर्मित स्थान उपलब्ध कराने की मांग को लेकर बुधवार को हिंदी साहित्‍यकारों का प्रतिनिधि मंडल दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्‍त से मुलाकात की. साहित्यकारों का प्रतिनिधि मंडल मुलाकात के दौरान दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त श्री विनोद कुमार को अपना मांगपत्र सौंपा. इन्होंने मांग की […]

रांची : साहित्यकारों के विचार -विमर्श और साहित्यिक गतिविधियों के लिए एक निर्मित स्थान उपलब्ध कराने की मांग को लेकर बुधवार को हिंदी साहित्‍यकारों का प्रतिनिधि मंडल दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्‍त से मुलाकात की.

साहित्यकारों का प्रतिनिधि मंडल मुलाकात के दौरान दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त श्री विनोद कुमार को अपना मांगपत्र सौंपा. इन्होंने मांग की कि साहित्यकारों के विचार विमर्श तथा साहित्यिक गतिविधियों के लिए एक निर्मित स्थान उपलब्ध करायी जाय.

साहित्यकारों ने कमिश्नर को बताया कि धनाभाव के कारण साहित्यकार समारोह का न तो आयोजन कर पाते हैं और न ही कार्यशाला कर पाते हैं. एक निश्चित स्थान उपलब्ध हो जाने से साहित्यिक गतिविधियों में तो तेजी आएगी ही और हिन्दी साहित्य के विकास में भी उत्तरोत्तर प्रगति होगी.प्रतिनिधि मंडल में अंबरीश कांत महाराज, शकुंतला मिश्र, दिलशाद नाजनी, नसीर अफसर और भारती रंजन शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें