26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सिक्यूरिटी इंचार्ज गये थे चाय पीने तभी रिम्स में लालू से मिले तेजस्वी

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लंबे समय से इलाज के लिए रिम्स में भर्ती हैं. उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने 16 फरवरी 2019 को रिम्स में बिना जेल प्रशासन की अनुमति के उनसे मुलाकात की थी. जेल आइजी वीरेंद्र भूषण के निर्देश पर बिरसा केंद्रीय कारा के अधीक्षक […]

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लंबे समय से इलाज के लिए रिम्स में भर्ती हैं. उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने 16 फरवरी 2019 को रिम्स में बिना जेल प्रशासन की अनुमति के उनसे मुलाकात की थी. जेल आइजी वीरेंद्र भूषण के निर्देश पर बिरसा केंद्रीय कारा के अधीक्षक अशोक चौधरी की जांच में इस बात की पुष्टि हुई. मामले में अधीक्षक ने जेल आइजी को अपनी जांच रिपोर्ट गुरुवार को भेज दी.
जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस वक्त तेजस्वी रिम्स में लालू प्रसाद से मिलने गये थे, उस वक्त लालू की सुरक्षा में तैनात सिक्यूरिटी इंचार्ज चाय पीने बाहर गये हुए थे. दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने भी लालू के पास जाने से तेजस्वी को नहीं रोका, जबकि तेजस्वी के पास जेल अधीक्षक की कोई अनुमतिनहीं थी.
इस मामले में जेल आइजी ने रांची के डीसी-एसएसपी को पत्र लिखा है कि लालू से उनके बेटे तेजस्वी ने बिना अनुमति मुलाकात की थी. इसमें लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात रांची पुलिस के सिक्यूरिटी इंचार्ज व अन्य ने मामले में लापरवाही बरती है. रांची पुलिस-प्रशासन भी अपने स्तर से मामले की जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई करे.
रिपोर्ट में कहा गया है कि पूर्व मंत्री बंधु तिर्की और मोतिहारी की शालिनी मिश्रा ने राजद सुप्रीमो से 16 फरवरी 2019 को मिलने के लिए बिरसा केंद्रीय कारा होटवार के अधीक्षक को आवेदन दिया था. इसकी अनुमति जेल अधीक्षक द्वारा दी गयी थी. उस दिन समय पर दोनों ने लालू से मुलाकात की थी.
उस दिन ही चार से साढ़े चार बजे के बीच तेजस्वी यादव ने रिम्स पहुंच कर अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की थी. उस वक्त लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात अफसर चाय पीने चले गये थे. वापस लौटने पर देखा कि उनके टेबल पर तेजस्वी यादव का आवेदन पड़ा हुआ है. वहीं तेजस्वी लालू के पास बैठ कर बात कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें