32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : लालू यूरिन इंफेक्शन की चपेट में, दी जा रही एंटीबॉयोटिक

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यूरिन इंफेक्शन की चपेट में आ गये हैं. डॉक्टराेें के अनुसार उनको यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (यूटीआइ) हो गया है. इससे उनके शरीर में इंफेक्शन बढ़ गया है. शरीर के संक्रमण लेवल को कम करने व यूरिन इंफेक्शन को खत्म करने के लिए उन्हें दवाएं दी जा […]

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यूरिन इंफेक्शन की चपेट में आ गये हैं. डॉक्टराेें के अनुसार उनको यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (यूटीआइ) हो गया है.
इससे उनके शरीर में इंफेक्शन बढ़ गया है. शरीर के संक्रमण लेवल को कम करने व यूरिन इंफेक्शन को खत्म करने के लिए उन्हें दवाएं दी जा रही है. पेशाब में जलन की समस्या पर जब विगत दिनों उनकी यूरिन की जांच करायी गयी, तो संक्रमण का पता चला. डॉ डीके झा ने बताया कि एंटीबायाेटिक दवाएं दी जा रही हैं.
एक सप्ताह के अंदर यूरिन इंफेक्शन कम होने की संभावना है. उनका शुगर लेवल व ब्लड प्रेशर सामान्य है. हृदय की गति भी पहले की तरह ही है. यूनिट इंचार्ज डाॅ उमेश प्रसाद ने बताया कि उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है.
रांची : लालू प्रसाद ने जमानत के लिए हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की
रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जमानत के लिए झारखंड हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की है.
उन्होंने हाइकोर्ट से चारा घोटाले के तीन मामलों आरसी-64ए/96, आरसी-68ए/96 व आरसी-38ए/96 में जमानत देने का आग्रह किया है. ये मामले क्रमश: देवघर कोषागार, दुमका कोषागार व चाईबासा कोषागार से अवैध राशि की निकासी से संबंधित है. लालू प्रसाद ने याचिका में कहा है कि वे 71 वर्ष के हो चुके हैं. कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं.
रिम्स में इलाज चल रहा है. उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें जमानत दी जाये. उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद ने हाइकोर्ट में क्रिमिनल अपील दायर कर सजा संबंधी सीबीआइ अदालत के आदेशों को चुनाैती दी है. वे दिसंबर 2017 से बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार, होटवार में सजा काट रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें