35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : लालू को किडनी तक देने को तैयार हैं पार्टी कार्यकर्ता

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से बेखाैफ पार्टी के कार्यकर्ता मिल रहे हैं. कभी लालू के कमरे में तो कभी कॉटेज में सनबाथ लेने के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मिलते हैं. सूत्रों की मानें तो लालू से मिलने के बाद टिकट की आस में कार्यकर्ता हर जतन […]

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से बेखाैफ पार्टी के कार्यकर्ता मिल रहे हैं. कभी लालू के कमरे में तो कभी कॉटेज में सनबाथ लेने के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मिलते हैं. सूत्रों की मानें तो लालू से मिलने के बाद टिकट की आस में कार्यकर्ता हर जतन को तैयार हैं.
सुबह से देर रात तक बिहार से आने वाले नेताओं की गाड़ियां रिम्स इमरजेंसी के बाहर या कार्डियोलॉजी विंग के बाहर खड़ी रहती हैं. लालू से मिलने के लिए उनके साथ रह रहे सेवादारों से कार्यकर्ता संपर्क साधते हैं. फोन पर बातचीत करके या फिर किसी तरह जुगाड़ लगाकर कार्यकर्ता लालू प्रसाद के पास पहुंच जा रहे हैं. एक कार्यकर्ता ने यहां तक कह दिया कि ‘साहब, हम आपके के लिए किडनी तक देंगे’ यह कहते कार्यकर्ता लालू प्रसाद का पैर पकड़ते और किस जिले से आये आैर कितने साल से पार्टी की सेवा करते हैं, इसकी जानकारी देते हैं.
वहीं एक कार्यकर्ता ने कहां कि हम पार्टी का झंडा बहुत दिनों से लेकर घूम रहे हैं, इसलिए साहब इस बार तो कृपा कर दीजिए. लालू प्रसाद नेताओं द्वारा दी जा रही किडनी दान करने की पेशकश सहित सभी बातें माैन रहते हुए सुनते रहते हैं. इसके बाद कार्यकर्ता लालू प्रसाद का पैर छू कर आशीर्वाद लेते हुए टिकट की आस में चले जाते हैं. लालू प्रसाद से मिलने वालों का जमावड़ा चुनाव आने के साथ-साथ तेजी से बढ़ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें