35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोल इंडिया की जेबीसीसीआइ बैठक 26 को रांची में

रांची : कोल इंडिया की जेबीसीसीआइ स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक 26 जुलाई को रांची में होगी. राज्य गठन के बाद पहली बार रांची में जेबीसीसीआइ स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक हो रही है. यह जेबीसीसीअाइ की उपसमिति है. इसमें पांच जून को लिये गये निर्णयों के एक्शन टेकेन पर बात होगी. पिछले वेतन समझौते में निकाले […]

रांची : कोल इंडिया की जेबीसीसीआइ स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक 26 जुलाई को रांची में होगी. राज्य गठन के बाद पहली बार रांची में जेबीसीसीआइ स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक हो रही है. यह जेबीसीसीअाइ की उपसमिति है. इसमें पांच जून को लिये गये निर्णयों के एक्शन टेकेन पर बात होगी. पिछले वेतन समझौते में निकाले गये आदेशों के मुद्दे पर भी विचार किया जायेगा. कमेटी के चेयरमैन एनसीएल सिंगरौली के सीएमडी पीके सिन्हा हैं.
इसमें कोल इंडिया सहित सभी अनुषंगी कंपनियों के निदेशक कार्मिक और सीएमपीडीआइ के निदेशक तकनीकी भी सदस्य हैं. यूनियन नेताओं में बीएमएस के डॉ बीके राय, वाइएन सिंह, एचएमएस के नाथूलाल पांडेय, एटक के रमेंद्र कुमार तथा सीटू के डीडी रामानंदन सदस्य हैं.
27 को बैठेंगे तीन यूनियनों के सदस्य : कोल इंडिया की वर्तमान स्थिति पर विचार करने के लिए तीन यूनियनों के सदस्य 27 जुलाई को बैठक करेंगे. बैठक सीएमडीपीआइ के एटक कार्यालय में होगी. इसमें सभी यूनियनों के 10-10 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. एटक नेता लखन लाल महतो के अनुसार इसमें हाल के दिनों में लिये गये निर्णयों पर विचार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें