32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : भाजपा सरकार की नीतियां जनविरोधी : हेमंत सोरेन

रांची : रविवार की देर शाम झामुमो की संघर्ष यात्रा गोमिया पहुंची. केरी(टीकाहारा) में सभा को संबोधित करते हुए झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन भ्रष्टाचार, भूख से हो रही मौतें, आदिवासी-मूलवासी, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों के शोषण, बेरोजगारी आदि के मसलों पर रघुवर सरकार के खिलाफ खूब बरसे. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार […]

रांची : रविवार की देर शाम झामुमो की संघर्ष यात्रा गोमिया पहुंची. केरी(टीकाहारा) में सभा को संबोधित करते हुए झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन भ्रष्टाचार, भूख से हो रही मौतें, आदिवासी-मूलवासी, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों के शोषण, बेरोजगारी आदि के मसलों पर रघुवर सरकार के खिलाफ खूब बरसे. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार की नीितयां जनविराेधी हैं. हेमंत ने कहा कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव के लिये संकल्प लें कि भाजपाऔर सहयोगियों का खाता भी नहीं खुल पाये.
सभा में विधायक बबीता देवी ने कहा कि झारखंड और देश को बचाना है और लोगों को अपने अधिकार सुरक्षित रखने हैं तो भाजपा को सत्ता से हटाना होगा. पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने कहा कि रघुवर सरकार को धूल चटायें. संचालन पूर्व उप प्रमुख गिरधारी महतो व चंद्रदेव हेम्ब्रम ने किया. सभा में केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय, पिंटू कुमार, प्रखंड अध्यक्ष लुदु मांझी, आरके राय आदि मौजूद थे.
जमशेदपुर: विनम्रता की मिसाल थे सुधीर महतो : शिबू सोरेन
जमशेदपुर/रांची : झामुमो सुप्रीमाे शिबू सोरेन ने कहा कि स्व सुधीर महताे विनम्र स्वभाव के धनी व्यक्ति थे. राजनीति में इतने जानकार आैर नम्र व्यक्ति हमेशा याद किये जाते हैं. उन्हें भी जब जरूरत पड़ती थी, तो सुधीर बाबू से एक बार बात कर सलाह जरूर लिया करते थे.
छाेटे-बड़े हर किसी काे वे आदर देना जानते थे. झारखंड में सुधीर बाबू की अपनी पहचान थी, संगठन में उन्हें सभी लोग सम्मान करते थे. किसी ने साेचा नहीं था कि इतना हंसता-मुस्कुराता हुआ व्यक्ति इतनी जल्दी हम सभी से दूर चला जायेगा. उनके निधन से संगठन काे काफी झटका लगा. पूर्व मुख्यमंत्री शिबू साेरेन रविवार काे स्व सुधीर महताे की चाैथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने जमशेदपुर पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें