37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : एडीआरएम ने राजधानी एक्सप्रेस की जांच की

रांची : रांची रेल मंडल के एडीआरएम ऑपरेशन एमएम पंडित ने बुधवार को रांची-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बेडरोल की जांच की. उन्होंने ट्रेन के अंदर तक जाकर खुद बेडशीट का मुआयना किया और यात्रियों से बातचीत भी की. उन्होंने मैनेजर को बेहतर बेडरोल देने की हिदायत दी. कहा कि यात्रियों को किसी तरह की […]

रांची : रांची रेल मंडल के एडीआरएम ऑपरेशन एमएम पंडित ने बुधवार को रांची-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बेडरोल की जांच की. उन्होंने ट्रेन के अंदर तक जाकर खुद बेडशीट का मुआयना किया और यात्रियों से बातचीत भी की. उन्होंने मैनेजर को बेहतर बेडरोल देने की हिदायत दी. कहा कि यात्रियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए.
इस क्रम में उन्होंने गंदे तकिया को तत्काल बदलने का निर्देश दिया. इसके अलावा उन्होनें लौंड्री इंचार्ज को भी निर्देश दिया कि आप सुनिश्चित करें कि गंदे बेड रोल आदि की आपूर्ति नहीं हो.
यदि इसमें कोई गड़बड़ी पायी गयी, तो आप पर भी कारवाई की जायेगी. इस दौरान उन्होंने एसी का भी निरीक्षण किया और इलेक्ट्रिक विभाग को निर्देश दिया कि ट्रेन में एसी नियमित चलती रहे. यदि इससे संबंधित किसी भी तरह की कोई शिकायत आयी तो कारवाई की जायेगी .
यात्रियों ने भोजन चख कर बतायी गुणवत्ता
एडीआरएम ने इस दौरान पैंट्री कार का भी निरीक्षण किया. यात्रियों को भोजन का चखवाया. पैंट्री कार मैनेजर को इस दौरान फटकार भी लगया अौर कहा कि खाने को लेकर कोई शिकायत नहीं आनी चाहिए.
अगर आप बेहतर खाना नहीं खिला सकते है, तो बाहर हो जाइये. खाने में सुधार नहीं आया तो निविदा रद्द करने की अनुशंसा की जायेगी. निरीक्षण के क्रम में सीपीआरओ नीरज कुमार, सीनियर डीसीएम अवनीश कुमार, इलेक्ट्रिकल विभाग और मैकेनिकल विभाग सहित अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें