37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : शहीद जवानों के सम्मान में जूनियर डॉक्टरों ने स्थगित किया आंदोलन , 600 जूनियर डॉक्टर देंगे एक दिन का वेतन

रांची : सातवें वेतनमान की मांग को लेकर रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जेडीए) का आंदोलन शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया. साथ ही रिम्स के 600 जूनियर डॉक्टरों ने अपना एक दिन का वेतन शहीद जवानों के लिए देने का फैसला किया है. इस संबंध में रिम्स जेडीए के अध्यक्ष डॉ अजीत ने कहा कि […]

रांची : सातवें वेतनमान की मांग को लेकर रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जेडीए) का आंदोलन शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया. साथ ही रिम्स के 600 जूनियर डॉक्टरों ने अपना एक दिन का वेतन शहीद जवानों के लिए देने का फैसला किया है.

इस संबंध में रिम्स जेडीए के अध्यक्ष डॉ अजीत ने कहा कि पूरा देश हमारे जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है. ऐसे में हमारा आंदोलन करना सही नहीं है. हमने देश की भावनाओं का मान रखते हुए शहीदों के सम्मान में आंदोलन स्थगित कर दिया गया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग और रिम्स निदेशक से भी सातवें वेतनमान को लेकर आंदोलन स्थगित करने के लिए आग्रह किया गया है.

डॉ अजीत ने कहा कि शुक्रवार रात को जेडीए पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें सभी जूनियर डॉक्टरों से राय ली जायेगी कि आंदोलन जारी रखा जाये या स्थगित कर दिया जाये. इधर, रिम्स के जूनियर डॉक्टर, मेडिकल स्टूडेंट और आइएमए के सदस्यों ने शुक्रवार शाम रिम्स में कैंडल मार्च निकाला और पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. मेडिकल विद्यार्थियों का कहना है कि अब वह समय आ गया है जब हमारे देश के प्रति न पाक इरादे रखने वाले आतंकवादियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें