25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी बने जेएससीए के लाइफ मेंबर

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी को जेएससीए ने आजीवन सदस्य बना दिया है. शुक्रवार को जेएससीए की नयी कार्यकारिणी के सदस्यों ने धौनी से मुलाकात कर उनको आजीवन सदस्य बनाने की इच्छा जाहिर की. जवाब में धौनी ने कहा कि मैं जेएससीए का अभिन्न अंग हूं. […]

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी को जेएससीए ने आजीवन सदस्य बना दिया है. शुक्रवार को जेएससीए की नयी कार्यकारिणी के सदस्यों ने धौनी से मुलाकात कर उनको आजीवन सदस्य बनाने की इच्छा जाहिर की. जवाब में धौनी ने कहा कि मैं जेएससीए का अभिन्न अंग हूं. मैं मानद सदस्य हूं. इससे भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है. जेएससीए चाह रहा है, तो मैं आजीवन सदस्य बनने को तैयार हूं. इसके बाद उन्हें लाइफ मेंबर बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.
जेएससीए की मैनेजिंग कमेटी की बैठक में इसपर मुहर लग जायेगी और उसके बाद एजीएम में इसे पास कराया जायेगा.जेएससीए स्टाफ की डिनर पार्टी में शामिल हुए धौनी : जेएससीए के मैदान से लेकर मेंटनेंस तक का काम करनेवाले स्टाफ के लिए शुक्रवार को जेएससीए ने स्टेडियम परिसर में एक डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में धौनी भी शामिल हुए. इस दौरान धौनी ने सबसे बात की और फोटो खिंचवायी. पार्टी में बीसीसीआइ के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी के अलावा राजेश वर्मा, अजयनाथ शाहदेव, संजय सहाय भी शामिल हुए.
पहले मानद सदस्य थे, नहीं था वोट करने का अधिकार
22 सितंबर को संपन्न हुए जेएससीए के चुनाव के दौरान महेंद्र सिंह धौनी के वोटर नहीं होने को लेकर काफी हंगामा हुआ था. दरअसल धौनी पहले जेएससीए के मानद सदस्य (ऑनररी मेंबर) थे और उन्हें वोटिंग राइट्स नहीं थे. चुनावों के दौरान इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. अब आजीवन सदस्य बनाये जाने के बाद धौनी जेएससीए की चुनावी प्रक्रिया का अहम हिस्सा होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें