36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करनेवाला नेता गिरफ्तार

निरसा/रांची : झामुमो बेनागड़िया पंचायत अध्यक्ष गिरधारी मंडल को निरसा पुलिस ने गुरुवार को उनके गांव बेनागड़िया से गिरफ्तार कर लिया. भाजपा नेता मधुरेंद्र गोस्वामी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. गिरधारी मंडल पर फेसबुक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. फेसबुक में यह कमेंट उन्होंने […]

निरसा/रांची : झामुमो बेनागड़िया पंचायत अध्यक्ष गिरधारी मंडल को निरसा पुलिस ने गुरुवार को उनके गांव बेनागड़िया से गिरफ्तार कर लिया. भाजपा नेता मधुरेंद्र गोस्वामी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. गिरधारी मंडल पर फेसबुक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. फेसबुक में यह कमेंट उन्होंने 16 मार्च को किया था.
इधर, गिरफ्तारी के विरोध में झामुमो नेता अशोक मंडल के नेतृत्व में काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता निरसा थाना पहुंचे और रोष जताया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार अभिव्यक्ति की आजादी को भी छीन रही है. यह हिटलरशाही का प्रतीक है. हालांकि कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि उन्हें गैर प्रजातांत्रित शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था.
सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं गिरधारी
गिरधारी मंडल सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं. झामुमो व मंडल समाज की गतिविधियों को वह लोगों तक पहुंचाते हैं. निरसा थाना क्षेत्र के रांगामाटी निवासी इब्राहिम अंसारी नामक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट में एक पोस्ट डाला था.
उन्होंने लिखा था कि आजकल देखा जा रहा है झारखंड के मुख्यमंत्री कभी निरसा में कार्यालय, तो कभी धनबाद में निजी अस्पताल का उदघाटन करते फिर रहे हैं. यदि निरसा के बारबेंदिया पुल, मदनपुर, पांड्रा एवं जयपुर अस्पताल का उदघाटन करते, तो यहां के लोगों में उम्मीद जगती और लगता कि सही में विकास हो रहा है. इस पर गिरधारी मंडल ने अपने कमेंट में मुख्यमंत्री रघुवर दास को अपशब्द कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें