Advertisement

ranchi

  • Nov 8 2019 5:37AM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : तेजस्वी, हेमंत व रामेश्वर ने फंसी सीटों पर की बात

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : तेजस्वी, हेमंत व रामेश्वर ने फंसी सीटों पर की बात
रांची : झारखंड़ में सियासी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं. गुरुवार को दिन भर बैठकों का दौर चलने के बाद रात साढ़े आठ बजे राजद नेता तेजस्वी यादव ने रांची पहुंचकर महागठबंधन के नेताओं से चर्चा की. देर रात बैठक के समाप्त होने के बाद तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा. हम सभी दलों को साथ लेकर चलने का प्रयास कर रहे हैं. सीटों में फंसे पेंच को सुलझाने का तेजस्वी ने इसके पूर्व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव से सीट शेयरिंग को लेकर बात किया.  
 
राजनीतिक गतिविधि का केंद्र बना हेमंत का आवास
 
हेमंत सोरेन का आवास राजनीतिक घटनाक्रम का केंद्र बन गया है. गुरुवार को शाम चार बजे से बैठकों का सिलसिला शुरू हुआ. पहले झामुमो और कांग्रेस के नेताओं ने सीटों का उलझन सुलझाने का प्रयास किया. 
 
फिर रात करीब साढ़े आठ बजे तेजस्वी यादव  पहुंचे. थोड़ी देर बाद ही दोनों के बुलावे पर रामेश्वर उरांव भी पहुंचे. हालांकि वह थोड़ी देर बाद ही बैठक से निकल गये. बाहर उन्होंने कहा कि अगले कुछ घंटे राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण रहने वाले हैं. शुक्रवार को दोपहर तक तीनों पार्टियां संयुक्त प्रेस बयान जारी कर अपना रुख साफ करेंगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement