26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम का दौरा : एसपीजी की टीम पहुंची रांची, प्रभात तारा मैदान का लिया जायजा

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर 12 सितंबर को रांची आ रहे है. वे धुर्वा में बने नये विधानसभा भवन का उद्घाटन करेंगे. वहीं,प्रभात तारा मैदान में आयोजित कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे. इस दौरान पीएम की सुरक्षा व्यवस्था कैसी रहेगी इसकी रणनीति बनाने के लिए एसपीजी की टीम सोमवार को दिल्ली […]

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर 12 सितंबर को रांची आ रहे है. वे धुर्वा में बने नये विधानसभा भवन का उद्घाटन करेंगे. वहीं,प्रभात तारा मैदान में आयोजित कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे.

इस दौरान पीएम की सुरक्षा व्यवस्था कैसी रहेगी इसकी रणनीति बनाने के लिए एसपीजी की टीम सोमवार को दिल्ली से रांची पहुंची. वहां से टीम के सदस्य हिनू, बिरसा चौक होते हुए धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान गये. इस दौरान सड़क मार्ग में सुरक्षा के मद्देनजर कैसी व्यवस्था रहेगी, इसका मुआयना किया. वहीं कार्यक्रम स्थल प्रभात तारा मैदान का भी निरीक्षण किया. इस मैदान को पूरी तरह से पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है.
मंगलवार को रांची एयरपोर्ट पर एसपीजी की टीम, सीआइएसएफ, आइबी, विशेष शाखा और रांची पुलिस आदि के अफसरों के साथ बैठकर सुरक्षा व्यवस्था की रणनीति को अंतिम रूप देगी. इसमें यातायात व्यवस्था से जुड़े अफसर भी रहेंगे. जानकारी के मुताबिक करीब दो हजार अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की जायेगी.
मंगलवार को रांची एयरपोर्ट पर एसपीजी और रांची पुलिस के अफसर करेंगे बैठक
नगर निगम ने चलाया विशेष सफाई अभियान
रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर रांची नगर निगम ने हिनू, बिरसा चौक से लेकर धुर्वा क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान चलाया गया. इस दौरान नगर निगम की टीम ने सड़क किनारे अवैध रूप से दुकानें लगानेवालों को चेतावनी दी कि वे अपनी दुकानें सड़क किनारे से हटा लें, अन्यथा उन पर कार्रवाई की जायेगी. नगर निगम की टीम ने एयरपोर्ट व उसके आसपास मांस-मछली दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि वे इस क्षेत्र में मांस-मछली की दुकानें न लगायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें