32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन- लागू होगा 1932 का खतियान, मौजूदा स्थानीय नीति में संशोधन करेगी झारखंड सरकार

बरवाअड्डा: झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा कि झारखंड सरकार मौजूदा स्थानीय नीति में संशोधन करेगी. यह झामुमो का जनता के समक्ष किया गया वादा है. झारखंड में 1932 के खतियान के आधार पर स्थानीय नीति बनायी जायेगी. अभी की स्थानीय नीति में काफी त्रुटियां हैं. श्री सोरेन मंगलवार को रांची से दुमका जाने के […]

बरवाअड्डा: झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा कि झारखंड सरकार मौजूदा स्थानीय नीति में संशोधन करेगी. यह झामुमो का जनता के समक्ष किया गया वादा है. झारखंड में 1932 के खतियान के आधार पर स्थानीय नीति बनायी जायेगी. अभी की स्थानीय नीति में काफी त्रुटियां हैं. श्री सोरेन मंगलवार को रांची से दुमका जाने के क्रम में बरवाअड्डा स्थित एक ढाबा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन को झारखंड की जनता ने चुनाव में भरपूर समर्थन दिया. इसके कारण ही राज्य में झामुमो के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनी है. 1932 का खतियान कब लागू होगा के सवाल पर श्री सोरेन ने कहा : सरकार का गठन हो चुका है. पूरा मंत्रिमंडल गठन होने के बाद इस मुद्दे पर हेमंत सोरेन की सरकार विचार करेगी. उन्होंने कहा कि यह सरकार झारखंड की गरीब जनता का पूरा ध्यान रखेगी. क्योंकि इससे पूर्व रघुवर दास की सरकार ने झारखंड के युवाओं का अपमान किया.

वे जहां के थे, वहां जा रहे हैं तो आश्चर्य क्या
झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के भाजपा में जाने के सवाल पर श्री सोरेन ने कहा कि वह भाजपा के ही थे और फिर भाजपा में जायेंगे, तो इसमें आश्चर्य करनेवाली क्या बात है. कुछ हैरानी भी नहीं है. झारखंड की राजनीति में जब उनका कद घट गया, तो वापस फिर अपने घर जा रहे हैं.

हेमंत परिपक्व है सबकुछ देख लेगा

मंत्रिमंडल गठन के सवाल पर कहा कि विभाग को लेकर महागठबंधन में कोई खींचतान नहीं है. खरमास के बाद विभागों का बंटवारा और मंत्रिमंडल का विस्तार किया जायेगा. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह सारा काम मुख्यमंत्री का है. हेमंत इस मामले में परिपक्व है. सब कुछ कर लेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें