36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्घटना में रात्रि प्रहरी की मौत, सहायता राशि दी गयी

मांडू :मांडू थाना क्षेत्र अंर्तगत बीस माइल के निकट एनएच 33 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने में प्रखंड मुख्यालय मांडू का रात्रि प्रहरी तुलेश्वर बेदिया की मौत घटना स्थल पर हो गयी. घटना के बाद मांडू पुलिस मौके पर पहुंचकर सीएचसी मांडू के शव वाहन को घटनास्थल बुलाया और शव को कब्जे में […]

मांडू :मांडू थाना क्षेत्र अंर्तगत बीस माइल के निकट एनएच 33 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने में प्रखंड मुख्यालय मांडू का रात्रि प्रहरी तुलेश्वर बेदिया की मौत घटना स्थल पर हो गयी. घटना के बाद मांडू पुलिस मौके पर पहुंचकर सीएचसी मांडू के शव वाहन को घटनास्थल बुलाया और शव को कब्जे में कर थाना ले आयी. घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है. जानकारी के अनुसार तुलेश्वर अपने ससुर को कंजगी पहुंचाकर स्कूटी संख्या जेएच01सीवाई-9519 पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था.

इसी बीच बीस माइल के निकट अज्ञात वाहन ने स्कूटी को जोरदार धक्का मार कर फरार हो गया. इससे मौके पर ही तुलेश्वर की मौत हो गयी. बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सोमवार को सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया. मृतक अपने पीछे ढाई साल का एक पुत्र व पत्नी छोड़ गया.
प्रखंड सह अंचल कार्यालय में हुई शोक सभा : प्रखंड कर्मी तुलेश्वर के आकस्मिक निधन पर बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता व सीओ राकेश कुमार श्रीवास्तव समेत सभी प्रखंड व अंचल कर्मियों में शोक की लहर है. प्रखंड कार्यालय के रात्रि प्रहरी तुलेश्वर के निधन पर प्रखंड परिसर में सोमवार को शोक सभा की.
समें बीडीओ व सीओ समेत सभी कर्मियों ने मृतक के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. पश्चात इसके बीडीओ ने मृतक के आश्रित को पीएम आवास व सीओ ने राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ के तहत मिलने वाली राशि के अलावा तुलेश्वर की पत्नी को विधवा पेंशन मुहैया कराने की घोषणा की. मौके पर बीसीओ श्रीराम निवासन, सीडीपीओ आरती कुमारी, सीआई संजीव भारती, कनीय अभियंता संतोष कुमार रवि, टेकलाल महतो, बृजेश कुमार, अनुरंजन सिंह, ज्ञानी प्रताप भारती, विकास कुमार, विनोद महतो आदि मौजूद थे.
मृतक के आश्रित को दी सहयोग राशि : बीडीओ व सीओ समेत सभी प्रखंड कर्मी तुलेश्वर के आवास पहुंचे. इस दौरान अधिकारियों ने मृतक के आश्रित ढ़ाढ़स बंधाते हुए उन्हे 30 हजार की सहयोग राशि उपलब्ध करायी. कहा कि दुख के इस घड़ी में प्रखंड प्रशासन तुलेश्वर के परिवार के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें