36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार ने बाइक में मारी टक्कर,आठ घायल

चितरपुर : रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित चितरपुर गांगी जमुनी के समीप मंगलवार को कार ने (जेएच05एपी-4463) मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए 10 फीट दूर झाड़ी में घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में वाहन व मोटरसाइकिल पर सवार आठ लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, रामगढ़ से मोटरसाइकिल से विनोद केंवट पत्नी यशोदा देवी […]

चितरपुर : रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित चितरपुर गांगी जमुनी के समीप मंगलवार को कार ने (जेएच05एपी-4463) मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए 10 फीट दूर झाड़ी में घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में वाहन व मोटरसाइकिल पर सवार आठ लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, रामगढ़ से मोटरसाइकिल से विनोद केंवट पत्नी यशोदा देवी व बच्चे के साथ चितरपुर आ रहे थे.

इसी बीच रजरप्पा मंदिर से बच्चे का मुंडन करा कर एक परिवार कार से बिहार लौट रहे थे. यहां कार ने मोटरसाइकिल को चपेट में लेकर अनियंत्रित होकर सड़क से दस फीट दूर झाड़ी में घुस गयी. इसमें विनोद का पैर टूट गया. वहीं, यशोदा को सिर में चोट लगी है. कार में सवार चालक सहित दो व्यक्ति व दो वृद्ध महिला को भी चोट लगी है.

घायलों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए यशोदा को मेडिका रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर बीडीओ हुलास महतो, सीओ कुंवर सिंह पहान पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया. रजरप्पा थाना के एसआइ अभ्यकृष्ण गिरी व कमलेश सिंह पहुंचे और भीड़ को हटा कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में कर थाना ले आये.

नशे में थे कार सवार लोग : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में सवार चालक व कई लोग नशे में थे. नशे के कारण कार चालक मोटरसाइकिल को रौंदा दिया. लोगों का कहना था कि बिहार से रजरप्पा मंदिर पहुंचने वाले अधिकतर लोग शराब पीकर निकलते हैं. इसके कारण आये दिन दुर्घटना होती है. ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से मंदिर क्षेत्र में पूर्ण रूप से शराबबंदी की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें