37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में पैसा बढ़ाने के लिए कार्यालय का घेराव

उरीमारी : लोकसभा चुनाव में जानेवाले सीसीएल कर्मियों ने गुरुवार को सीसीएल बरका-सयाल के एसओपी का उनके कार्यालय में घेराव किया. कर्मियों का कहना था कि पिपरवार क्षेत्र के सीसीएलकर्मियों को मतदान ड्यूटी के लिए 16,500 रुपये मिल रहे हैं. बरका-सयाल के कर्मियों को कम पैसा दिया जा रहा है. हम सबों को भी पिपरवार […]

उरीमारी : लोकसभा चुनाव में जानेवाले सीसीएल कर्मियों ने गुरुवार को सीसीएल बरका-सयाल के एसओपी का उनके कार्यालय में घेराव किया. कर्मियों का कहना था कि पिपरवार क्षेत्र के सीसीएलकर्मियों को मतदान ड्यूटी के लिए 16,500 रुपये मिल रहे हैं. बरका-सयाल के कर्मियों को कम पैसा दिया जा रहा है.

हम सबों को भी पिपरवार क्षेत्र के कर्मियों की तरह पैसा देना प्रबंधन सुनिश्चित करे. कर्मियों ने कहा कि मांगों को नहीं माना गया, तो आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा. मौके पर एसओपी ने कर्मियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर विचार किया जायेगा. घेराव में प्रभाष दास, लखेंद्र राय, अशोक गुप्ता, रमाकांत दुबे, पप्पू दुबे, शैलेंद्र सिंह, अजीत सिन्हा, अमरेंद्र सिंह, प्रकाश कुमार वर्मा, असगर अंसारी, दयानंद केसरी, विकास सिंह, पवन झा, मुन्ना श्रीवास्तव, दिनकर सिंह, शशिभूषण सिंह, रामदेव महतो, मनोज कुमार राम शामिल थे.

दूसरी ओर, उरीमारी के कर्मियों ने भी महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव किया. इनका कहना था कि इन्हें बरकट्ठा क्षेत्र भेजा जा रहा है. कर्मियों ने 33 हजार रुपये की मांग की. घेराव में दिलीप साव, विनोद मिश्रा, शंभु यादव, सहेंद्र साव, विनोद भगत, अरविंद कुमार, रमेश कुमार, विजय कुमार, नारायण शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें