36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : चुटूपालू घाटी में दो ट्रक जले

रामगढ़ : चुटूपालू घाटी में रविवार को हुए हादसे में दो ट्रक जल गये. उसकी चपेट में आने से एक टैंकर का केबिन भी जल गया. संयोग से टैंकर खाली था. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, दिन के 10 बजे रामगढ़ से रांची की ओर जा रहा मोटर पार्टस लदे ट्रक […]

रामगढ़ : चुटूपालू घाटी में रविवार को हुए हादसे में दो ट्रक जल गये. उसकी चपेट में आने से एक टैंकर का केबिन भी जल गया. संयोग से टैंकर खाली था. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, दिन के 10 बजे रामगढ़ से रांची की ओर जा रहा मोटर पार्टस लदे ट्रक में अचानक आग लग गयी. चालक व खलासी भाग खड़ा हुआ.
ट्रक पीछे की ओर लुढ़कने लगा तथा पीछे से आ रहे गेहूं लदे ट्रक से टकरा गया. इसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गयी. चालक और खलासी भागने में सफल रहे. इसी क्रम में हजारीबाग से खूंटी तेल लेने जा रहा खाली टैंकर भी इन ट्रकों से टकरा गया. उसका केबिन भी जल गया.
तीन दमकलों ने लगभग ढाई-तीन घंटे में आग पर काबू पाया. इस क्रम में चुटूपालू में वाहनों का परिचालन ठप रहा. दोपहर एक बजे वाहनों को परिचालन सामान्य हो पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें